AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 3 मई 2019

चुनाव बाद मुंह दिखाने लायक नहीं बचेगी कांग्रेस - योगी

फतेहपुर, शमशाद खान । लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में खागा विधानसभा के अन्तर्गत चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में मोदी की प्रचंड लहर चल रही है। चुनाव बाद कांग्रेस मुंह दिखाने लायक भी नहीं बचेगी। ओसामा बिन लादेन की तरह ही अजहर मसूद की भी उल्टी गिनती शुरू हो जायेगी। अपराधी जेल में होंगे या उनका राम राम सत्य होगा। उन्होने भाजपा प्रत्याशी को प्रचण्ड बहुमत से जिताकर संसद भेजने की अपील की। 
भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति द्वारा खागा नगर के जीटी रोड स्थित उज्जवल सिंह महाविद्यालय में चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिरकत की। योगी का हेलीकाप्टर हेलीपैड पर उतरते ही जनसभा स्थल में भाजपा जिन्दाबाद, मोदी-योगी जिन्दाबाद के नारे गूंज उठे। मंच पर पहुंचने के बाद योगी आदित्यनाथ ने उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश में मोदी की प्रचण्ड लहर चल रही है। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पांच वर्षों के कार्यकाल में देश की शाख ऊपर उठाने का काम किया है। उन्होने कहा कि आतंकवादियों को भाजपा सरकार में मुंहतोड़ जवाब दिया गया। पाकिस्तान के घर में घुसकर बड़ी संख्या में आतंकवादियों के ठिकानों को तबाह किया गया। उन्होने कहा कि मोदी ने तमाम योजनाएं संचालित कर सभी को लाभान्वित करने का काम किया। उन्होने कहा कि सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ ही भाजपा सरकार ने पांच सालों तक कार्य किया है। उन्होने कहा कि जनता फिर ने नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। उन्होने कहा कि चुनाव बाद कांग्रेस मंुह दिखाने लायक भी नहीं बचेगी। उन्होने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में 100 रूपये में 85 रूपये कांग्रेस के चाटुकारों और दलालों के खाते में जाता था। लेकिन भाजपा शासनकाल में पूरे सौ प्रतिशत विकास कार्य में लगाया गया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस की सहजादी का संस्कार बच्चों को गालियां सिखाना है। ओमामा बिन लादेन की तरह ही अजहर मसूद की उलटी गिनती शुरू होगी। उन्होने कहा कि अपराधी जेल में होगे या उनका राम राम सत्य होगा। उन्होने सपा-बसपा पर हमलावर होते हुए कहा कि बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना की तरह ही सपा व बसपा ने कांग्रेस को समर्थन किया था। आतंकवाद के प्रति सपा, बसपा व कांग्रेस मेहरबान क्यों है। उन्होने कहा कि बाबा साहब का अपमान करने वालों के लिए बहन जी वोट मांगने क्यों जा रही है। उन्होने कहा कि यह सभी दल चुनाव बाद दिखाई नहीं देंगे। उन्होने कहा कि उनके शासनकाल में प्रदेश में गुण्डे एवं माफियाओं को खदेड़ने का काम किया गया है। सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ ही सरकार काम करके सभी जाति धर्म एवं सम्प्रदाय के लोगों को लाभ पहंुचाने का काम कर रही है। उन्होने भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति को प्रचण्ड बहुमत से जिताये जाने की अपील की। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति, जिलाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, कृषि राज्यमंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह, कारागार राज्यमंत्री जय कुमार सिंह जैकी, खागा विधायक कृष्णा पासवान, सदर विधायक विक्रम सिंह, बिन्दकी विधायक करण सिंह पटेल, अयाह-शाह विधायक विकास गुप्ता उर्फ बब्लू, चेयरमैन गीता सिंह, चेयरमैन पति राम गोपाल सिंह, अभय प्रताप सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट