AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 3 मई 2019

मोदी की तानाशाही पर आवाज उठाने वाले सिर्फ राहुल - इमरान प्रतापगढ़ी

फतेहपुर, शमशाद खान । कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी ने लोकसभा प्रत्याशी राकेश सचान के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तानाशाह की संज्ञा दे डाली। उन्होने कहा कि नरेन्द्र मोदी की तानाशाही पर आवाज उठाने वाला सिर्फ एक ही व्यक्ति है वह है राहुल गांधी। राहुल गांधी ही देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे। गांधी परिवार फतेहपुर लोकसभा सीट को बेहद गम्भीरता से ले रहा है। अब यहां की आवाम को जरूरत है एकजुट होकर जुझारू एवं ईमानदार प्रत्याशी राकेश सचान को जिताने की। उन्होने कहा कि मजबूत इंसान पर दांव लगाओ हाथी पर दांव लगाओगे तो सिर्फ नुकसान ही उठाओगे। 
शहर के मुस्लिम इण्टर कालेज के मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान द्वारा चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी ने मुख्य अतिथि के हैसियत से शिरकत की। लगभग साढ़े तीन बजे इमरान प्रतापगढ़ी हेलीकाप्टर से जनसभा स्थल पहुंचे। जहां उपस्थित कांग्रेसियों ने उनका इस्तकबाल किया। मंच पर पहुंचने के बाद उन्होने उपस्थित अवाम का इस कड़ी धूप में आने पर शुक्रिया अदा किया। उन्होने कहा कि उन्हें दोबारा फतेहपुर आने का मौका मिला है। इससे पहले फतेहपुर महोत्सव में उन्हें यहां आने का मौका मिला था। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में अवाम गम्भीरता से ले। यह सिर्फ एक सीट का मामला नहीं है। पूरे देश का मामला है। नरेन्द्र मोदी ने पूरे पांच साल सिर्फ तानाशाही के रूप में गुजारे हैं। जनता के दुख-दर्द से उनका कोई वास्ता नही रहा। उन्होने कहा कि मोदी की तानाशाही पर सिर्फ और सिर्फ राहुल गांधी ने ही आवाज उठाने की हिम्मत दिखाई। उन्होने कहा कि राहुल गांधी जैसी शख्यिसत वाला इंसान राजनीति में नहीं मिलेगा। उन्होने कहा कि राहुल गांधी लगातार गरीबों व मजलूमों की आवाज उठाते चले रहे हैं। राहुल गांधी के आमंत्रण पर ही उन्होने पार्टी ज्वाइंन की है। उन्होने कहा कि गांधी परिवार इस सीट को बेहद गम्भीरता से ले रहा है। इसलिए प्रियंका गांधी के आहवान पर वह यहां राकेश सचान के पक्ष में माहौल बनाने के लिए आये हैं। उन्होने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन जनता को सिर्फ मूर्ख बनाने के लिए किया गया है। हाथी पर सवार प्रत्याशी चढ़ावा चढ़ाकर आया है। हाथी पर यदि दांव लगाया तो वह पूरे पांच साल सिर्फ उसे चारा ही खिलायेगा। इससे जनता का भला नहीं होने वाला। उन्होने कहा कि मजबूत घोड़े यानी मजबूत इंसान पर दांव लगाया गया तो पूरे पांच साल विकास की आंधी चलेंगी। उन्होने कहा कि पूर्व में भी राकेश सचान इस सीट से सांसद रह चुके हैं। उनके कार्यों से यहां की जनता वाकिफ है। इसलिए ईमानदार छवि के प्रत्याशी राकेश सचान को जिताकर संसद पहुचाने का काम करें। उन्होने कहा कि यह सीट आने वाले बच्चों का मुस्तकबिल तय करेगा। उन्होने कहा कि देश में तमाम घटनाएं हुयीं लेकिन मोदी पूरे पांच साल चुप बैठे रहे। उन्होने किसी को न्याय दिलाने का काम नहंी किया। जनता आज कांग्रेस की ओर निहार रही है। इसलिए किसी के बहकावे में न आये और राकेश सचान को भारी बहुमत से जिताने का काम करें। इस मौके पर प्रत्याशी राकेश सचान, शहर अध्यक्ष मो0 आरिफ गुड्डा, महेश द्विवेदी, राजकुमार मौर्या, कलीम उल्ला, शेख एजाज अहमद, राजेन्द्र शुक्ला, शकील अहमद, चैधरी मोईन राईन, औसाफ अहमद, शादाब अहमद, विनय तिवारी, अरविन्द जायसवाल, राजन तिवारी, मोही उद्दीन एडवोकेट, शहाब अली, मोहसिन खान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट