AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 11 मई 2019

सडक हादसे में एक बेहोश, युवती की मौत

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - सडक हादसो में होने वाली मौतो का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। शनिवार को दो सडक हादसों में जहां एक व्यक्ति गिरकर बेहोश हो गया वहीं नौबस्ता क्षेत्र में एक युवती की मौके पर मौत हो गयी।
         जानकारी के अनुसार थाना बिधनू क्षेत्र के तोधकपुर रोड पर एक बाइक स्पिल हो गयी, जिसके कारण बाइक सवार अधेड सरक पर गिर पडा। सिर पर चोट आने के कारण वह बेहोश हो गया। दुघर्टना देखकर आस-पास से गुजर रहे राहगीरों ने अडेड को बेहोशी की हालत में पास के हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। घायल अधेड की पहचान रामादेवी निवासी विनोद के रूप में हुई। वहीं दूसरी घटना थाना नौबस्ता क्षेत्र में घटित हुई। नौबस्ता हाइवे पर कल शनिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को रौंद दिया। हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गयी। प्रत्यदर्शियों ने बताया कि ट्रक चालक लापरवाही और अधाधुंध गति से ट्रक चला रहा था। स्थानीय लोगों की मदद से कुछ ही दूरी पर ट्रक चालक को पकड लिया गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को अपने कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए परिजनों को सूचना दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट