AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 5 मई 2019

युवक की घिनौनी करतूत ने पूरे गांव को किया शर्मशार

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - थाना चौबेपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने इतना घिनौना कृत्य कर डाला कि पूरा गांव उसके लिए शर्मसार हो गया। गांव वालों तथा मासूम के परिजनों ने युवक को पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने युवक पर रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जहां इस घटना से गांव वालों में रोष है वहीं वह शर्मसार भी है और उन्होने पुलिस से आरोपित के खिलाफ कडी से कडी कार्यवाही करने को कहा है।
           थाना चैबेपुर क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात एक पडोसी युवक छत पर सो रही एक आठ वर्ष की बच्ची को उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह जब बच्ची को परिजनों ने गंभीर अवस्था में देखा तो उन्हे घटना की जानकारी हुई। बदहवास हालत में बच्ची ने रोते हुए अपने परिजनों को बताया कि पडोस में रहनेवाला बाल किशन रात में छत पर से उसे मंुह में कपडा दबाकर मक्के के खेत में उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और इतना ही नही बच्ची ने बताया कि यदि किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मार देने की धमकी भी दी। जब इस घटना की जानकारी गांववालों को हुई तो वह शर्मसार हो उठे और पीडित बच्ची के घर के बाहर एकत्र हो गये। आक्रोशित गांव वालों तथा बच्ची के परिजनों ने आरोपित बाल किशन को पकड लिया और उसकी जमकर पिटाई की, जिसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी होते ही सीओ भी गांव पहुंच गये और मक्के के खेत में जाकर पडताल की तथा साक्ष्य एकत्रित किये। बच्ची को गंभीर अवस्था में प्राथमिक उपचार के बाद शहर के हैलट अस्पताल भेज दिया गया। सीओ देवेन्द्र मिश्रा का कहना है कि आरापित युवक बाल किशन को गिरफ्तार कर लिया गया है और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट