AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 13 मई 2019

पानी व्यवस्था कर पार्षद ने दी क्षेत्रीय जनता को बडी राहत

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  गंगा बैराज पर पाइप लाइन फठट जाने के कारण कई क्षेत्रों में पानी की सप्लाई बाधित है। भीषण गर्मी में लोग पानी को तरस रहे है। ऐेस में लोगों की परेशानी को देखते हुए क्षेत्रीय पार्षद ने पानी की व्यवस्था कर जनता के बीच टंकी मंगाई और पानी बटवाने का काम किया।
              वार्ड 54 के पार्षद विजय यादव के नेतृत्व में लगभी सभी सेक्टर में रहने वाली इस समय पानी की समस्या से जूझ रहे है। कारण यह कि गंगा बैराज पर पाइप लाइन फटने के कारण पानी की सप्लाई प्रभावित हो रही है। भीषण गर्मी के कारण लोग बेहाल है ऐसे में क्षेत्रीय हैण्डपंप से पर्याप्त पानी नही मिल पता है। जनता की समस्याको देखते हुए वार्ड 54 के पार्षद विजय यादव ने जल संस्थान से टैंकर मंगवाया और सभी क्षेत्रो में भेजा जिसमें सेक्टर एच में तिरंगा पार्क, जे सेक्टर में बेबीलाॅन से रवैल पैलेस के पास वृंदावन गेस्ट हाउस के पास। उन्होने स्वयं सभी स्थानों पर पानी की व्यवस्था देखी और कहा कि गर्मी में जनता को पानी की समस्या नही होने देगे। क्षेत्रीय जनता ने भी उनके इस प्रयास को सराहा। इस मोके पर श्यामसुंदर दुबे, प्रेम भारी, सौरभ रावत, बीबी सिंह, यूसी त्रिपाठी, अशा दुबे, अनीता, प्रीति, अलका, रीता सरोज आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट