AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 1 मई 2019

बुआ-भतीजे ने प्रदेश को खोखला करने का किया काम - केशव प्रसाद

फतेहपुर, शमशाद खान । लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति की चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा व बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि बुआ व भतीजे ने प्रदेश को खोखला करने का काम किया। जब से प्रदेश में योगी सरकार आयी है तब से प्रदेश दिनों दिन उन्नति कर रहा है। मूलभूत समस्याओं से प्रदेश की जनता को छुटकारा दिलाने का काम किया गया। केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा चलायी गयी योजनाओं से पूरा देश लाभान्वित हुआ। आज जनता दोबारा मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद मोदी सरकार ने पाकिस्तान के घर में घुसकर मुंहतोड़ जवाब दिया। जिससे देश की गरिमा बढ़ी है। दोनों नेताओं ने भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति को जिताने की मतदाताओं से अपील की। 
हुसैनगंज विधानसभा के अन्तर्गत कस्बे के एचएन बहुगुणा इण्टर कालेज में भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति की चुनावी जनसभा में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व सांसद साक्षी महाराज हेलीकाप्टर द्वारा आये। उनका हेलीकाप्टर उतरते ही मोदी, योगी जिन्दाबाद, भारतीय जनता पार्टी जिन्दाबाद के नारे गूंज उठे। मंच पर पहुंचते ही स्थानीय नेताओं ने दोनों का स्वागत किया। तत्पश्चात जनसभा में आयी भीड़ को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह पड़ोसी जनपद के रहने वाले हैं। यह फतेहपुर जनपद की भौगोलिक स्थिति से बखूबी वाकिफ हैं। उन्होने कहा कि बहन साध्वी ने इस जनपद का चहुमुखी विकास कराने का काम किया है। जिसके बल पर पुनः इस जनपद की जनता उन्हें सांसद के रूप में देखना चाहती है। उन्होने सपा-बसपा गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह गठबंधन सिर्फ फायदे के लिए किया गया है। क्योंकि यह दोनों दल घोर विरोधी हुआ करते थे। उन्होने कहा कि बुआ और भतीजे ने प्रदेश को खोखला करने का काम किया है। प्रदेश के हालात बद से बदतर हो गये थे। प्रदेश की जनता गुण्डागर्दी, भ्रष्टाचार से बेहद परेशान थी और वर्ष 2017 के चुनाव में जनता का रूझान भाजपा की ओर गया और भारी बहुमत से भाजपा को जिताकर प्रदेश की सत्ता सौंपने का काम किया। योगी सरकार के नेतृत्व में प्रदेश दिनों दिन तरक्की कर रहा है। गुण्डागर्दी खत्म करने के साथ ही प्रदेश से भ्रष्टाचार हटाने का काम किया गया। उन्होने केन्द्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने देश की महिलाओं को सीधे लाभ पहुंचाने के लिए ही उज्जवला योजना की शुरूआत की थी। चूल्हे में खाना बनाने वाली महिलाओं को गैस-चूल्हा देकर सम्मान देने का काम किया। इसके अलावा पीएम आवास योजना, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना, अन्त्योदय कार्ड योजना, स्वच्छ भारत मिशन चलाकर लोगो को लाभ पहुंचाने का काम किया है। उन्होने कहा कि इन्हीं योजनाओं के बल पर एक बार फिर जनता नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। उन्होने भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति को भारी बहुमत से जिताये जाने की अपील की। जनसभा को सम्बोधित करते हुए सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत पर जहां पूरा देश रोया वहीं पीएम मोदी के निर्देश पर वायुसेना द्वारा पाकिस्तान को उसके ही घर में घुसकर करारा जवाब दिया। जिससे देश की गरिमा बढ़ी है। उन्होने भी भाजपा प्रत्याशी को रिकार्ड वोटों से जिताये जाने की अपील की। इस मौके पर प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति, जिलाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, राज्यमंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह, राज्यमंत्री जय कुमार सिंह जैकी, विधायक कृष्णा पासवान, विधायक करण सिंह पटेल, विधायक विकास गुप्ता उर्फ बब्लू, अन्नू श्रीवास्तव, दिनेश बाजपेयी आदि मौजूद रहे।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट