AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 16 मई 2019

भोर पहर चोरो ने की लाखो की चोरी

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - शहर व आसपास के क्षेत्रों में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। एक और वारदात में थाना महाराजपुर क्षेत्र की शेखपुरा चैकी के अंतर्गत शातिर चोरो ने गुरूवार की भोर प्रहर एक घर को अपना निशाना बनाया और नकदी तथा जेवर सहित लाखों का माल पार कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी की घटना की जांच शुरू की।
          जानकारी के अनुसार थाना महाराजपुर क्षेत्र के शेखपुरा चैकी के अंतर्गत मोतीपुरवा गांव में गुरूवार की भोर प्रहरण एक घर को शातिर चोरो ने अपना निशाना बताया और नकदी सहित जेवरात पार कर दिया। गृह स्वामी गिरीश चंद्र यादव ने बताया कि वह दूध का काम करते है और बुधवार की रात लगभग 12 बजे वह सभी खाना खाकर सो गये थे। गुरूवार की भोर प्रहर में लगभग साढे तीन बजे जब आंधी आयी तो उनकी नींद खुली। बताया कि ज बवह कमरे में गए तो उनके होश उड गये। कमरे में रखे बक्सो तथा अटैचियों के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरापडा था। घर वालोंने बताया कि बुधवार को ही बीसी का डेढ लाख रूपया उन्हे मिला था और वह घर पर ही रखा था। इसके साथ ही अन्य नकदी तथा जेवर भी घर पर थे जिन पर चोरो ने हाथ साफ कर दिय। घटना की सूचना पहले 100 नंबर पुलिस को फिर शेखपुर चैकी इंचार्ज को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट