AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 11 मई 2019

एसडीएम ने नशा मुक्ति केन्द्र का किया उद्घाटन

फतेहपुर, शमशाद खान । शहर के शादीपुर गैस एजेन्सी रोड पर जन जागरण विकास समिति संस्था द्वारा संचालित नशा मुक्ति केन्द्र की शनिवार को पुर्नस्थापना की गयी। जिसका उद्घाटन उप जिलाधिकारी प्रहलाद सिंह ने फीता काटकर किया। उन्होने केन्द्र में भर्ती मरीजों से मिलकर बातचीत की और उन्हें नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया। 
बताते चलें कि इस नशा मुक्ति केन्द्र का संचालन शहर के पटेलनगर चैराहे पर विगत तीन वर्षों से किया जा रहा था। अब यह केन्द्र गैस एजेन्सी रोड पर संचालित कर दिया गया है। इसकी पुर्नस्थापना पर उप जिलाधिकारी ने फीता काटकर उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होने मरीजों से बातचीत की। उन्होने सभी मरीजों को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया और समझाया कि परिवार में एक व्यक्ति नशा करता है तो पूरा परिवार परेशानी में आ जाता है जो उचित नहीं है। कार्यक्रम का आयोजन संस्था के संरक्षक डा0 सुशील त्रिपाठी व प्रबन्धक विकास सिंह ने किया। इस मौके पर शिवसेना के प्रदेश सचिव ठा0 चंदन सिंह चैहान, जनसेवा समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजेश श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव राम जी श्रीवास्तव, अमित सिंह, अंकुश तिवारी एडवोकेट, लकी साहू, विजय सेंगर, अभिषेक श्रीवास्तव, मोहन पटेल, हंसराज, अंगद सिंह चंदेल, आंकाक्षा सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट