AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 1 मई 2019

सपा नेता के भतीजे की गला रेतकर निर्मम हत्या से मची सनसनी

फतेहपुर, शमशाद खान । शहर के वर्मा तिराहे पर स्थित एक रेस्टोरेन्ट से जुडे रिहायसी आवास पर मंगलवार की रात हत्या की सनसनी खेज वारदात ने पुलिस के बडे-बडे दावो को खोखला साबित कर दिया। इस हत्या के पीछे पुलिस अब तक किसी हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। सनसनी खेज वारदात के पीछे कहीं न कहीं खरेलू मसले को माना जा रहा है। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सनसनी खेज वारदात के खुलासे को लेकर पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली प्रभारी समेत नगर क्षेत्राधिकारी को जिम्मेदारी सौंपी है। तो दूसरी सनसनी खेज वारदात के पीछे हत्यारो ने हत्या की घटना के बाद मृतक के घर से नगदी और जेवरात भी लूटे है। 
जानकारी के अनुसार सपा नेता एवं बहुआ ब्लाक प्रमुख पति महेन्द्र सिंह यादव का वर्मा तिराहा स्थित रेस्टोरेन्ट के पीछे बने उनके रिहायसी आवास पर बीती रात चचेरे भतीज जितेन्द्र सिंह यादव पुत्र मानसिंह यादव उम्र 32 वर्ष की संदिग्ध स्थितियों में उसकी हत्या कर दी गयी। हत्यारो ने जिस तरीके से घटना को अंजाम दिया उसके शव को देखकर हर किसी के रोंगटे खडी हो गयी। हत्यारो ने पहले धारदार हथियार से उसका गला रेता और बाद में पेट पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। मौत घाट उतारे गये मृतक जितेन्द्र सिंह यादव की पत्नी निशा देवी को भी हमलावरो ने निशाना बनाने में कोई चूक नहीं किया उसे रिहायसी आवास के दूसरे हिस्से में हाथ पैर बांधकर डाल दिया था। बताया जा रहा है कि इस रिहायसी आवास में अन्य पांच किरायेदार भी रह रहे है। सबसे खास बात यह है कि बेबाक हत्यारो ने इन किरायेदारो की परवाह न करते हुये घटना को अंजाम किस तरह से दिया है यह बात आस पास के पडोसियों को हजम नहीं हो पा रही है। जबकि रेस्टोरेन्ट की रखवाली और उसमें आने जाने वाले लोगो पर नजर बनाये रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे की भी व्यवस्था रखी गयी है। तो वहीं सुरक्षा की दृष्टि कोण से रेस्टोरेन्ट मालिक ने एक गार्ड भी नियुक्त कर रखा है। जिस समय ब्लाक प्रमुख के चचेरे भतीेजे की हत्या की जानकारी उन्हे व उनके परिजनो को हुयी तो सबसे पहले सीसीटीवी के फुटेजो को खंघालने का काम करने के साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। मौका-ए-वारदात पर नगर क्षेत्राधिकारी कपिल देव मिश्रा कोतवाली प्रभारी सहित क्षेत्रीय चैकी इन्चार्ज मय पुलिस बल के साथ पहुचकर घटना से जुडे साक्षयो को समेटने का काम किया। पुलिस को लगे सीसीटीवी फुटेज से रात 1 बजकर कुछ मिनट पर किसी अज्ञात युवक के जाने की तस्वीर सामने आई है। और यहीं युवक 1 बजकर लगभग 56 मिनट पर बाहर जाता हुआ नजर आया है। पुलिस इस युवक की तलाश तेजी के साथ कर रही है। साथ ही हत्यारो तक पहुंचने के लिए मृतक की पत्नी निशा से भी कडी पूछतांछ इस बाबत कर रही है कि वह कौन हत्यारे है जिन्होने घटना को अंजाम देने से व बाद में उसे बन्धक बनाकर रिहायसी आवास में कैद कर रखा था। घटना की तपतीश करने पहुंची पुलिस को मृतका की पत्नी ने जेवरात और नगदी भी लूट ले जाने की बात बताई है अब पुलिस दो राहो पर खडी नजर आ रही है एक तरफ पुलिस के शक की सुई बार-बार घूम कर मृतक की पत्नी और कहीं न कहीं परिजनो की तरफ जा रही है तो दूसरी तरफ लूट के साथ हत्या का वारदात भी मान रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट