AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 1 मई 2019

न्याय योजना के तहत गरीबों को दिया जायेगा लाभ - प्रमोद तिवारी

फतेहपुर, शमशाद खान । कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी राकेश सचान के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि झूठे वादों के बल पर केन्द्र की सत्ता में आयी भाजपा सरकार अब जाने वाली है। क्योंकि पीएम मोदी गरीबों के नहीं बल्कि अमीरों के चैकीदार हैं। पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में गरीबों के लिए खास काम करने का वादा किया है। न्याय योजना के तहत हर गरीब को 72 हजार रूपये सालाना दिया जायेगा। दोनों नेताओं ने आगामी छह मई को कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करके राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने पर बल दिया। 
हुसैनगंज विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत कस्बे के बस स्टाप के बगल में राम प्रकाश मौर्या की भूमि पर कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान द्वारा चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी व पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने शिरकत की। जनसभा में आयी भीड़ को सम्बोधित करते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन है। जनता को गुमराह करके भाजपा को लाभ पहुंचाने के लिए ही घोर विरोधी दल एक साथ हो गये हैं। उन्होने कहा कि ऐसे दलों से जनता सावधान रहे। उन्होने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में झूठे वादे करके मोदी सरकार सत्ता में आयी थी। पांच वर्षों के कार्यकाल में भाजपा ने एक भी वादा पूरा नही किया। पीएम मोदी ने अपने चंद नेताओं के साथ गुफ्तगू करके अचानक रातो रात देश में नोटबंदी लागू कर दी। जिससे देश के हालत बद से बदतर हो गये। लोगों को अनायास ही अपने पैसे के लिए परेशान होना पड़ा। कई लोगों की इस नोटबंदी से जान भी चली गयी। देश में आर्थिक संकट पैदा हो गया। उन्होने कहा कि पूरे पांच साल पीएम मोदी विदेशी यात्राओं में मस्त रहे। उन्हें देश के गरीब, नौजवान की कोई चिन्ता नहीं रही। पन्द्रह-पन्द्रह लाख रूपये खाते में भेजने का वादा भी हवा-हवाई साबित हुआ। उन्होने कहा कि झूठी सरकार के जाने का वक्त अब नजदीक आ गया है। अब तक के हुए चुनावों में कांग्रेस को बढ़ंत मिल रही है। जिससे भाजपा बौखला गयी है। उन्होने उपस्थित लोगों का आहवान किया कि छह मई को कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर राहुल के हाथों को मजबूत बनायें। जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस गरीबों का उद्धार करने के लिए अभी से प्रयासरत हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने विश्लेषज्ञों के साथ विचार-मंथन करके अपना चुनावी घोषणा पत्र लागू किया है। जिसमें न्याय योजना के तहत हर गरीब को 72 हजार रूपये सालाना दिये जाने की घोषणा की गयी है। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने ही देश का विकास कराया है और आगे भी करायेगी। उन्होने भी निकम्मी भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का आहवान किया। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान, जिलाध्यक्ष अखिलेश पाण्डेय, एआईसीसी सदस्य विभाकर शास्त्री, पूर्व विधायक प्रेमदत्त तिवारी, पूर्व विधायक अमरनाथ सिंह अनिल, शहर अध्यक्ष मो0 आरिफ गुड्डा, अजय अवस्थी, अमित मिश्रा नीटू, सुधाकर अवस्थी, चैधरी मोईन राईन, पीयूष दीक्षित, शिवाकांत तिवारी, हेमलता पटेल, संतोष कुमारी शुक्ला सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट