AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 22 मई 2019

मजदूर पर चढी कार, हुआ घायल

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - सडक के डिवाईडर पर सो रहा एक मजदूर अचानक सडक पर गिर पडा और आ रही तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया। कार मजदूर के पैरो को रौंदती हुई निकली गयी। हादसे के बाद कार चालक मौके पर नही रूका और कार सहित फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।
       जानकारी के अनुसार थाना अनवरंगज क्षेत्र में एक मजदूर सडक के बीचोबीच बने डिवाईडर पर सो रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो डिवाईडर पर सो रहे मजदूर का संतुलन बिगडने से वह सडक पर गिर गिया। तभी सडक पर आ रही एक तेज रफतार कार मजदूर को पैरो को रौंदती हुई निकल गयी। स्थानीय लोगों ने कार का पीछा भी किया लेकिन चालक कार लेकर फरार हो गया। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया जहंा उसका इलाज चल रहा है। वही कुछ क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि हादसे में कार चालक की कोई गलती नही थी। मजदूर अचानक डिवाइडर से गिरा और उधर से कार आ रही थी। कार चालक सोच भी नही सकता कि ऐसा हो सकता है और तेज रफ्तार वाहन चालक इतनी जल्दी ब्रेक लगा भी नही सकता, शायद दुघर्टना के भय से चालक ने मौके पर रूकना उचित नही समझा और फरार हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट