AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 15 मई 2019

हादसे के दौरान बाइक धूं-धूं कर जली

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - बुधवार की सुबह रनिया क्षेत्र में हाईवे पर भीषण हादसे के तहत एक तेज रफ्तार कार की टक्कर गने से बाइक में आग लग गयी। टक्कर के समय बाइक पर सवार युवक दूर उछल कर जा गिरा। कुछ ही देर में बाइक पूरी तरह जल गयी, जिसके बाद दमकर टीम मौके पर पहुंची। इस बीच हाइवे पर कुछ देर के लिए यातायात थम गया।
            जानकारी के अनुसार बर्रा कानपुर निवासी रामजी कटियार कानपुर देहात सिविल कोर्ट में अमीन पद पर कार्यरत है। बताया जाता है कि बुधवार की सुबह लगभग दस बजे वह रनियां पेट्रोल पंप से जैसे ही हाईवे पर चढा तभी कानपुर की ओर से आ रही कार ने बाइक पर टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही रामजी उछल कर दूर जा गिरे और बाइक कारण में फंसकर कुछ दूर घिसटती चली गयी। कार डिवाइडर से टकराकर रूकी तो लेकिन तभी बाइक में आग लग गयी और हादसे को देखने के लिए लोगों ने अपने वाहन रोक दिया जिससे यातायात थम गया। क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने दमकल बुलाई। बहुत तेज महज 15 मिनट में दमकल टीम वहां पहुंची और बाइक में लगी आग को बुझाया लेकिन इससेपहले बाइक जल चुकी थी। हादसे में कार चालक नीलेन्द्र सिंह को भी हल्की चोटे आयी तो वही रामजी कटियार को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। चैकी इंचाज रनिया ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहनोको चैकी में खडा कराया गया। वहीं लोगों की माने तो कुछ दोष बाइक सवार का भी माना जा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट