AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 22 मई 2019

धार्मिक मंच से परोसी गयी अश्लीलता

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  एक बार फिर धार्मिक मंच पर अश्लीलता परोसी गयी और आयोजकों सहित लोगो ने इसका मजा लिया। कार्यक्रम के दौरान बच्चे, बुजुर्ग और महिलाये बैठी रही लेकिन आयोजको को यह भी ध्यान नही रहा कि ऐसे में यह डांस समाज पर क्या असर डालेगा वहीं कुछ लोगों की माने तो पुलिस द्वारा भी मंच पर इस प्रकार के नृत्य पर कोई रोक नही लगाई गयी।
      मामला बिल्हौर क्षेत्र के ग्राम डुंडवा जमौली का है जहां रामलीला का मंचन होना था। आस्था के इ समंच पर एक बार फिर अशीलता परोसी गयी और खुलेआम अश्लील नृत्य कराया गया। रामलीला आयोजको ने एक बार फिर आस्था के साथ खिलवाड किया है। इस कार्यक्रम के बाद लोगों में खासी नाराजगी है। लोगो का कहना है कि पुलिस द्वारा सार्वजनिक और धार्मिक मंच जो रामलीला का था उसमें इस प्रकार का अश्लील नृत्य नही होना चाहिये लेकिन पुलिस आयोजको के खिलाफ कुछ नही कर रही और न ही इस प्रकार के नृत्य धार्मिक मंचों पर बंद हो रहे है। कई बार इस प्रकार के समाचार और वाक्ये समाचारपत्रों में छपने के बावजदू प्रशासन इस ओर सक्रीय नही दिखायी देती और इस प्रकार का नृत्य समाज की व्यवस्था को प्रभावित कर रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट