AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 14 मई 2019

जिला निर्वाचन अधिकारी को कुंज बिहार कॉलोनी समिति द्वारा दिया गया ज्ञापन



अगर समस्याओं का समाधान नही तो मतदान नही

दो माह पूर्व से नाले के कार्य को अधूरा छोड़ देने से सीवर-व्यवस्था/जल-व्यवस्था के साथ कॉलोनी का मार्ग हुआ अवरुद्ध

वाराणसी, विक्की मध्यानी।पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में मतदान कि तिथियां नजदीक हैं, जिला प्रशासन शत प्रतिशत मतदान के लिए जनता से अपील कर रहा है।
मगर जिले के शिवपुर सेंट्रल जेल रोड चुप्पेपर वासी दुर्व्यवस्था से इस कदर परेशान हैं कि मतदान का बहिष्कार करने को कह रहे हैं,कारण यह बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन हमारी समस्याओं को संज्ञान नही ले रहा है। बताया जा रहा है की
शिवपुर स्थित सेंट्रल जेल रोड पर दो माह पूर्व फोरलेन बनाने के साथ रोड के साइड में नाला बनाने का कार्य चल रहा था नाले का कार्य करते हुए विभागीय कर्मचारियों द्वारा सीवर कनेक्शन एवं वाटर सप्लाई का कनेक्शन रोक दिया गया जिससे कॉलोनी के लोगों के घरों में सीवर का पानी फैल गया,पाईप लाइन ब्रेक कर देने से पीने का पानी का संकट उतपन्न हो गया। साथ ही साथ  कॉलोनी में आने जाने की समस्या उत्पन्न हो गई ।
कॉलोनी के लोगों द्वारा कार्यदायी संस्था के लोगों से आपत्ति करने पर की काम को इस प्रकार छोड़ दिया गया कि आने जाने का रास्ता बंद हो गया तो उन वर्करों ने असमर्थता जताते हुए हाथ खड़े कर दिए।
फिर स्थानीय लोगों ने लगातार दो माह से क्षेत्रीय सभासद सहित सभी विभागीय पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों नगर निगम और जल निगम के अधिकारियों के लोगों से कहा गया लेकिन आज भी इस्थिती जस की तस बनी हुई है। हाल यह है कि  कॉलोनी के अंदर ना स्कूल बस आ पा रही है ना ही कूड़ा कलेक्शन हो रहा है।इस समस्या से  कुछ दिनो पहले क्षेत्रीय विधायक रविंन्द्र जायसवाल को अवगत कराया गया तो उन्होंने  नगर निगम के सुपरवाइजर श्री कृष्ण यादव और पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता एसडी मिश्रा को बुलाकर सारी समस्याओं से अवगत कराते हुए इसके निदान के लिए कहा,और समस्या के समाधान के लिए विधायक ने तीन दिन का समय देते हुए कार्य पूर्ण कराने का आश्वासन दिया। मगर कार्य आज भी अधूरा पड़ा हुआ है।

इससे आजिज आकर  कॉलोनी वासियों ने जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी को समस्या ज्ञापन सौंपा और हजारों क्षेत्रीय लोगो ने यह निर्णय लिया की  16 तारीख तक अगर कार्य पूर्ण नहीं होता है तो 17-5-19 को  8:00 बजे हम सभी कॉलोनी वासी धरने पर बैठेंगे।
धरना देने के उपरांत यदि समस्याओं का समाधान नहीं हुआ और कार्य अवरुद्ध रहा तो हम सभी कॉलोनी वासी मतदान का सामूहिक बहिष्कार करेंगे जिसका उत्तरदायी संबंधित विभाग एवं जिला प्रशासन होगा।

प्रार्थना पत्र में कुंज विहार कॉलोनी अध्यक्ष डॉ उदित नारायण चौबे,सत्य प्रकाश,अधिवक्ता राम परवेश सिंह,कैलाश सिंह,सुशील कुमार सिंह,पंकज कुमार श्रीवास्तव,सुरेंद्र सिंह,चंद्र शेखर मिश्रा,संजीव कुमार सिंह,महेंद्र गुप्ता,गौरव श्रीवास्तव,डॉ सुरेश उपाध्याय,संजय राय,प्रीतम सिंह सहित दर्जनों कॉलोनी वासियों ने हस्ताक्षर किए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट