AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 12 मई 2019

कोचिंग संचालक को दूसरे कोचिंक संचालक व उनके लोगो ने पीटा

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  काकदेव केाचिंग मंडी में आपसी प्रतिस्पर्धा के कारण आपसी बैमनस्यता बढती जा रही है। हालत यह कि अभी तक जहां एक दूसरे से अपने को बेहतर साबित करने के लिए हर प्रयासों की होढ होती थी वहीं अब तो सीधे मार-पीट पर मामला उतर आया है। एक कोचिंग संस्थान के संचालक केके गुप्ता को दूसरे कोचिंग संचालक अभिष्ेाक दिवोलिया ने पहले तो दूसरे के द्वारा फोन करवा अपने आफिस में मीटिंग के नाम पर बुुलाया, जहां बातचीत के दौरान अभिषेक के हथियार बन्दसुरक्षा कर्मियों ने अन्य के साथ मिलकर संचालक केके गुप्ता के साथ पहले गाली गलौज की बाद में बुरी तरह पीट दिया। संचालक से मारपीट का विडियों वायरल होने से कोचिंग संचालकों में अफरा तफरी मच गयी।
               काकादेव कोचिंग मण्डी के रूप में प्रसिद्ध हो चुकी है, जहां शहर ही नही दूसरे जनपदों के छात्र पढने के लिए आते है। आपसी प्रतिस्पर्धा के चलते कोचिंग संचालक अपने को श्रेंष्ठ साबित करने पर तुला हुआ है। सही मायने में अभी पूरी तरह से नया सत्र प्रारंभ भी नही हो पाया है और एक के बाद एक घटनाये सामने आ रही है। काकादेव के तुलसी नगर स्थित ओमेगा कोचिंग सेंटर के संचालक कुलदीप कुमार गुप्ता को एक मीटिंग के हाने अभिष्ेाक दिवालिया ने बुलाया और साथियों के साथ मिलकर उन्हे मारा। पीडित केके गुप्ता आईआईटी मेडिकल एंट्रेंस की परीक्षा की तैयारी करवाते है और दीनदयाल नगर में रहते है। पीडित गुप्ता ने बताया कि उन्हे बुलाया गया और जबरन फीस कम कराने के लिए दवाब बनााया गया मना करने पर उन्हे बुरी तरह मारा गया। गुप्ता ने कहा गार्डो ने बेरहमी से बंदूक की बट से पीटा और जान से मारने की धमकी दी। यह सारी घ्ज्ञटना सीसीटीवी के कैमरों में रिकार्ड हो गयी। वहीं रिकार्डिंग में देखा गया कि एक व्यक्ति गुप्ता को बुरी तरह पीट रहा है। मामले के बारे मे पुलिस का कहना है कि पीडित केके गुप्ता ने तहरीर दी गयी है जिसमें कई लोगों के व अज्ञात नाम भी दिये गये है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। पुलिस वायरल हुए वीडियों के भी जांच केक पहलु की तरफ ध्यान दे रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट