AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 15 मई 2019

एक साथ तीन शवो को देख छलक गये आंसू

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - थाना नौबस्ता क्षेत्र के मछरिया इलाके में मंगलवार को चावल की बोरियो से भरे जरूरत से ज्यादा लोडेट ट्रक पलट गया था और ट्रक की चपेट में आये पिता-पुत्र सहित तीन लोगो की मौत हो गयी थी। बुधवार को जब तीनो मृतको के शव उनके घर पहुंचे तो कोहराम मच गया वहीं क्षेत्र में भी मातम छा गया। अंतिम यात्रा के लिए जब तीनो शव एक साथ उठे तो देखने वालो के आंसू छलक पडे।
             बताते चले कि नौबस्ता हमीरपुर रोड पर मंगलवार की सुबह लगभग पांच बजे फुटपाथ के किनारे ट्रांसपोर्टर मनोज राजपूत केे चालक जीतू ने ट्रक लेकर सडक के किनारे नाले के ऊपर खडा कर दिया था, वहीं नाले कीपटिया पर सो रहे नोबस्ता निवासी किस्योरिटी गार्ड 45 वर्षीय रिंकू तिवारी तथा 15 वर्षीय उनका पुत्र अभिषेक व पांच वर्षीय पुत्र लक्ष्मीनारायण वहीं सो रहे थे। ट्रक में लोड ज्यादा होने के कारण नाला धंस गया और ट्रक की चपेट में आकर तीनो की मौत हो गयी। वही अन्य लोगों में रिंकू के भतीजे आकाश, गोविन्द वपडोसी काशीनाथ का बेटा स्वप्निल बच गये। हादसे के बाद क्षेत्रीय लोगों ने ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन कामयाब नही हुए। बुधवार को पोस्टमार्टम के जब तीनो के शव आये तो क्षेत्र में मातम पसर गया और शवो को देखर सभी की आंखे नम हो गयी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट