AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 17 मई 2019

अनियंत्रित होकर पल्टा पेंट से भरा ट्रक

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता,  शुक्रवार की दोपहर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक पलट गया। घटना में जहां चालक तथा परिचालक दोनो घायल हो गये वहीं ट्रक में लदा पेंट गिरकर बिखर गया। रूमा हाइवे पर घटी यह घटना एक कार को बचाने के चक्कर में हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।
          जानकारी के अनुसार थाना चकेरी क्षेत्र के रूमा हाइवे पर शुक्रवार की दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में पेंट का माल भरा हुआ था। चालक बांदा निवासी जुग्गीलाल ने बताया कि कानपुर देहात की एक पेंट फैक्ट्री से पेंट लादकर वह छत्तीसगढ जा रहा था। बताया गया कि ट्रक रूमा हाइवे पर पहुंचा ही था कि सडक पर बने कट से एक कार मुड रही थी। कार को बचाने के चक्कर में जुग्ी लाल ने ट्रक हाइवे पर बन रही लेन के खडजें में मोड दिया जिससे ट्रक पलट गया। चालक जुग्गी लाल के साथ उसका साथी बांदा निवासी श्याम भी हादसे में घालय हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो घायलों को इलाज केे लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दूसरे हादसे में एक बोलेरो और ट्रैक्टर की आपने सामने की भिंडत हो गयी जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। बताया जाता है कि बोलेरो बरातियों को लेकर जा रही थी कि बिल्हौर की मकनपुर रोडपर अचानक ट्रैक्टर के सामने आ जाने से हादसा हो गया। सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट