AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 16 मई 2019

सडक दुघर्टना में कानपुर के युवक की मौत

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - फतेहपुर में शादी समारोह में शामिल होने के बाद कानपुर अपने घर कार से वापस लौट रहे युवक की गाडी डीसीएम चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगा देने पर डीसीएम में घुस गयी, जिससे कार चला रहे युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गयी वहीं उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मर्चरी में भिजवाया तथा घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।
           जानकारी के अनुसार कानपुर से फतेहपुर हाईवे रोड पर चैडगरा के पास बुधवार की देर रात थाना सजेती क्षेत्र के राम सेरसा गांव निवासी 25 वर्षीय अभिषेक शुक्ला कार से कानपुर आ रहे थे। बताया जाता है कि अभिष्ेाक के साथ पाल चैराहा निवासी अंकित पाल भी थे और वह फतेहपुर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गये थे। बुधवार की देर रात लगभग ढाई बजे ज बवह शादी समारोह से वापस लौट रहे थे तो कल्यानपुर थाना क्षेत्र चैडगरा के पास उनके आगे चल ही डीसीएम के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी, इससे पीछे चल रही कार डीसीएम में जा घुसी। कार चला रहे अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उनका साथी अंकित भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए भेजा तथा रात में ही अभिषेक के शव को मोच््रयुरी भेज दिया। वहीं सचूना पाकर अभिषेक के बडे भाई विवेक शुक्ला भी पहुंच गये थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट