AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 22 मई 2019

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो सगे भाईयों की मौत

फतेहपुर, शमशाद खान । थरियांव थाना क्षेत्र के ग्राम बिलंदा के समीप हाईवे पर बुधवार की सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से जहां दो सगे भाईयों की मौके पर मौत हो गयी। वहीं मां समेत दो लोग घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिये जिला चिकित्सालय लाया गया है।
जानकारी के अनुसार हथगम थाना क्षेत्र के चक इटैली गांव निवासी रामआसरे उर्फ बुद्दा  रैदास का 18 वर्षीय पुत्र संदीप अपने छोटे भाई राज 12, मां व एक अन्य युवक को मोटर साइकिल में बैठाकर सदर कोतवाली क्षेत्र के उधन्नापुर अपने फूफा रामप्रसाद रैदास के घर आया था। बताते हैं कि आज सुबह चारों एक ही मोटर साइकिल में सवार होकर वापस हथगाम जा रहे थे। जैसे ही बाइक बिलंदा कंे समीप हाईवे पर पहुंची। तभी पीछे से तेज रफतार जा रहे वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया। जिसके फलस्वरूप महिला व साथ में बैठा युवक दूर जा गिरे। जबकि  दोनों सगे भाई वाहन के पहिये के नीचे आ गये। जिसके फलस्वरूप दोनों की घटना स्थल पर मौत हो गयी। घटना के बाद चालक वाहन सहित भाग जाने में सफल रहा। उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सरकारी एम्बुलेन्स द्वारा मृतक भाईयों के शव व घायलों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय भेजा। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने दोनों शवांे कांे कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट