AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 16 मई 2019

ताबड़तोड़ दो हत्याओं से थर्राया जनपद

फतेहपुर, शमशाद खान । जनपद में इन दिनो हत्या की घटनाओ की जैसे बाढ सी आ गयी है। ताबड़तोड़ दो हत्याओं से समूचा जनपद थर्रा उठा। अपराधी के अन्दर से पुलिस का खौफ पूरी तरह से समाप्त होता नजर आ रहा है और अपराधी अपराध करने से किसी प्रकार कोई परहेज नहीं कर रहा है। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के यूसुफजई मोहल्ले में बुधवार की रात लगभग 9ः30 बजे धारदार हथियारो व हाॅकी से लैस हमलावरो ने पुरानी रंजिश के चलते लगभग 32 वर्षीय एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी तथा युवक को बचाने गये परिजनो के ऊपर जानलेवा हमला करके अपने आपको बेगुनाह साबित करने का नाटक रचते हुये हमलावर मुराईनटोला पुलिस चैकी पहुंच गया। पुलिस ने घटना में शामिल सभी अभियुक्तो गिरफ्तार कर लिया है। 
जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के यूसुफजई मोहल्ला निवासी रहम अली का लगभग 32 वर्षीय पुत्र शानू अपनी दुकान में बैठा था तभी पुरानी रंजिश को चलते धारदार हथियार और हाकी से लैस हमलावर वहां पर धमके तथा दुकान से शानू को बहाने से गली में बुला ले गये तथा कहा सुनी के दौरान हमावर ने धारदार हथियार से शानू के गर्दन और पेट में जबरजस्त प्रहार किये घायल शानू की चीख पुकार सुनकर उसका भाई बब्लू और मां अन्नो तथा रिश्तेदार अफरोज बचाने के लिए पहुंचे जैसे ही उपरोक्त लोग उसकी मदद के लिए मौके पर पहुंचे की हमलावर ने उनके ऊपर भी धारदार हथियार और हाकी से जबरजस्त प्रहार करते हुये अपने आप को बेगुनाह साबित करने का नाटक रचते मुराईनटोला पुलिस चैकी पहुंच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर कपिल देव मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घायलो को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहंा पर डाक्टरो ने शानू की हालत चिन्ता जनक देखते कानपुर के लिए रिफर कर दिया। जहां पर शानू की उपचार के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने घटना को सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। 
हत्या की घटनाओ का सिलसिला यहीं पर नहीं थमा की खागा थाना क्षेत्र के बरकतपुर गांव के समीप सडक किनारे ग्रामीणो की सूचना पर पुलिस ने लगभग 15 वर्षीय एक कुंवारी लडकी का सिर कटा शव बरामद किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक पूजा यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का बारीकि से निरीक्षण किया तथा घटना स्थल के आसपास का निरीक्षण करने के बाद किशोर के सिर को बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। जनपद का बहुचर्चित अजय इंजीनियर हत्या काण्ड की घटना खुद बंया कर रही है कि अपराधियों के अन्दर से पुलिस का खौफ पूरी तरह से समाप्त हो गया है। अपराधी आपराधिक घटनाओ को अंजाम देने से किसी प्रकार का गुरेज नहीं कर रहा है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट