Recent comments

Breaking News

प्लेवे स्कूल मे कैरम व शतरंज प्रतियोगिता मे बच्चों ने बौद्धिक क्षमता को दर्शाया

फतेहपुर, शमशाद खान । प्लेवे इंग्लिश स्कूल मे बच्चों की मानसिक क्षमता बढ़ाने के लिए कैरम व शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमे कक्षा तीन से बारह तक के छात्र-छात्राओं मे प्रतिभाग किया जिसमें बच्चों ने बौद्धिक क्षमता को दर्शाया।
शुक्रवार को शादीपुर चैराहा स्थित प्लेवे इंग्लिश स्कूल मे छात्र-छात्राओं की मानसिक क्षमता को बढ़ाने के उद्देश्य से विद्यालय मे कैरम एवं शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिससे शिक्षा मे अरूचि को समाप्त करने के साथ मित्रता जैसी भावना के विकास तथा विद्यार्थियों की मानसिक क्षमता बढ़ाने के लिए प्रतियोगिता आयोजित की गयी जिसमें छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़कर प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता को कुशल , योग्य एवं प्रशिक्षित शिक्षकों की मौजूदगी मे सम्पन्न कराया गया जिसमें कक्षा 3 से 12 तक के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता मे विद्यालय के चारो हाउस ने कमर कस कर प्रतिभाग किया जिसमें सभी ने अपनी मानसिक क्षमता का लोहा मनवाने का प्रयास करते रहे। इस अवसर पर प्रधानाचार्या श्रीमती इरम जाफरी ने सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामना देते हुए उनके खेल के चतुर्दिक महत्व को बताया और खेल के प्रति सदा उत्साह बनाये रखने का संदेश दिया। साथ ही श्रीमती जाफरी ने बताया कि इण्टर हाउस फाइनल मैच 26 जुलाई को खेला जायेगा। इस मौके पर उप प्रधानाचार्य शाहिद अख्तर व्यायाम शिक्षक वीके सिंह समेत शिक्षक शिक्षिकायें मौजूद रहे। 

No comments

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान महाकुम्भ का आयोजन

वाराणसी, विक्की मध्यानी । 17 सितम्बर को प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर वाराणसी में ई एस आई सी हॉस्पिटल में काशी रक्तदान म...