Recent comments

Breaking News

पेट्रोलियम डीलर एसो. ने डीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

फतेहपुर, शमशाद खान । पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन (आईओसीएल) के पदाधिकारियों ने अपनी सात सूत्रीय मांगों को पूरा किये जाने के लिए जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा।
गुरूवार को फतेहपुर पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन (आईओसीएल) के पदाधिकारियो ंने जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला के नेतृत्व मे एसोसिएशन का प्रतिनिधि मण्डल प्रधानमंत्री के नाम सम्बोधित सात सूत्रीय ज्ञापन को जिलाधिकारी को सौंपकर प्रधानमंत्री से समस्याओं के निस्तारण की मांग की। प्रमुख मांगों मे व्यापारिक सुरक्षा के साथ-साथ अपनी जान माल की सुरक्षा। उन्होने कहा कि वर्तमान समय मे डीजल कमीशन अत्यन्त कम है नये श्रमिक वेतनमान भत्ते, बिजली की दरें तथा अन्य खर्चों के चलते 70 प्रतिशत पेट्रोल पम्प खाटे मे व्यापार करने के लिए विवश हैं जिन्हें तत्काल प्रभाव से डीलर कमीशन बढ़ाया जाये। आयल कम्पनियों के डिपो को भ्रष्टाचार, घटतौली के मकडजाल से मुक्त कराते हुए आटोमेटेड टैंकरों से फलों मीटर के साथ सम्बन्धित पेट्रोल पम्पों मे डीजल पेट्रोल की आपूर्ति शतप्रतिशत सही मात्रा मे कराना सुनिश्चित कराया जाये। प्रतिदिन डीजल एवं पेट्रोल के बिक्री मूल्य प्रातः 6 बजे बदलना अत्यन्त कष्टकारी एवं अव्यवहारिक प्रतीत हो रहा है और जिससे सभी डीलरों को आर्थिक नुकसान हो रहा है। पदाधिकारियों ने मांग किया कि पूर्व की भांति आयल कम्पनियां माह मे दो बार डीजल एवं पेट्रोल के बिक्री मूल्य मे परिवर्तन करें अथवा शतप्रतिशत पेट्रोल पम्पों का आटोमेशन करा कर डीलर कमीशन 6 प्रतिशत की दर से लागू करें। पेट्राल पम्प डीलर एवं परिसर को आवश्यक एवं समुचित व्यवस्था तथा पेट्रोल पम्पों पर अनिवार्य रूप से बिकने वाले लुब्रीकेन्टस को बिक्री की बाधता एवं जीएसटी के दायरे से मुक्त किया जाये। इस मौके पर यूपीपीटीए उ.प्र. सलाहकार समिति के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक, ज्ञानेन्द्र सचान आदि मौजूद रहे।

No comments

धूम धाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी का जन्मोत्सव

चंदौली, पड़ाव मोतीलाल गुप्ता -   क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों थानों सहित क्षेत्रवासियों के घर धूमधाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी के जन्मोत्स...