Recent comments

Breaking News

25 जून तक मिलेगें 294 भूखण्डों में फार्म

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - जिस प्रकार नौबस्ता से मौंरग मंडी को हटाकर बिनगवां मे स्थनान्तरण की गयी थी ठीक उसी प्रकार अब कानपुर विकास प्राधिकरण अब ट्रासंपोर्ट नगर को स्थान्तरित करने की तैयारी में जुटा हुआ है। ट्रांसपोर्ट नगर को अब बदुआपुर में न्यू ट्रांसपोर्ट नगर के रूप में स्थापित किया जायेगा, जिसके लिए आगामी 25 जून तक फार्म मिलेंगे। बचे 294 भूखंडो की केडीए लाॅटरी कराने जा रहा है।
     बदुआ पुर में न्यू ट्रान्सपोर्ट बनाने के लिए केडीए द्वारा योजना बनाई गयी है। यह न्यू ट्रान्सपोर्ट नगर बदुआपुर के तीन फेज में बसाया जा रहा है। बताया जाता है कि यहा पर 658 भूखण्ड है, जिसमें 365 भूखण्ड बिक चुके है तथा मात्र 294 भूखण्ड बिक्री के लिए शेष है। बचे हुए भूखण्डों की ब्रिकी के लिए 25 जून तक फार्म प्राप्त किये जा सकते है जो सभी एचडीएफसी बैंक की शाखाओं में मिल रहे है। इन भूखण्डों में पांच जुलाई को लाटरी की जायगी। बताते चले कि शहर में ट्रांसपोर्ट नगर में रोजना हजारो ट्रको का आवा गमन लगा रहता है, जिससे यातायात व्यवस्था की स्थिति बिगडती जा रही थी। ट्रांसपोर्ट नगर के कारण बाईपास से टाटमिल चैराहे तक तथा नौबस्ता से जूही रोड पर दिन-रात ट्रको का आवागमन था। यातायात, जाम के साथ सडकों की भी दुर्दशा होती थी। केडीए द्वारा काफी समय से ट्रांसपोर्ट नगर को अन्य जगह स्थानान्तरित करने की योजना बनाई जा रही थी। अब न्यू ट्रांसपोर्ट नगर को बदुआपुर में स्थापित किया जाना है।

No comments

लेखा निरीक्षक ने की जीर्णोद्धार कार्य की समीक्षा

सितंबर से बुनाई कार्य शुरु करने का लक्ष्य  बिजनौर, संजय सक्सेना।  खादी ग्रामोद्योग मुरादाबाद के लेखा निरीक्षक ने नजीबाबाद के कंबल कारख...