Recent comments

Breaking News

क्षेत्र के विकास के लिए डीएम से मिला प्रमुख संघ

फतेहपुर, शमशाद खान । प्रमुख संघ की एक बैठक तेलियानी विकास खण्ड मे शुतीक्षण की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुयी जिसमे जिलाधिकारी से मिलकर क्षेत्र का विकास के लिए अतिरिक्त कार्य कराये जाने की मांग किये जाने का निर्णय लिया।
शुक्रवार को तेलियानी विकास खण्ड मे प्रमुख संघ की एक बैठक शुतीक्षण सिंह की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुयी जिसमे मौजूद ब्लाक प्रमुखों ने क्षेत्र के विकास कराये जाने पर विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए निर्णय लिया कि जिलाधिकारी से मिलकर क्षेत्र मे अतिरिक्त कार्य किए जाने की मांग की जाएगी। इसके पश्चात् ब्लाक प्रमुख संघ का एक प्रतिनिधि मण्डल कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह से मुलाकात करते हुए चार बिन्दुओं वाला ज्ञापन सौंपा जिसमे ब्लाक प्रमुखों ने नहरों की सिल्ट सफाई कार्य को क्षेत्र पंचायत द्वारा कराये जाने का दायित्व सौपें जाने, क्षेत्र पंचायत के अंतर्गत आने वाले तालाबों एवं अवैध कब्जों को हटाये जाने की जिम्मेदारी दिये जाने, मनरेगा कार्ययोजना को जिले स्तर पर कार्य करने की शीघ्र ही स्वीकृति दिये जाने, राजवित्त के अंश को बढ़ाने हेतु शासन को पत्रावली भेजे जाने की मांग किया। इस मौके पर भूपेन्द्र सिंह चैहान, राजू साहू, कुश वर्मा, नितिन यादव, लल्ली सिंह, अक्षय लोधी, शिवलाल सोनकर आदि ब्लाक प्रमुख व प्रतिनिधि मौजूद रहे। 

No comments

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान महाकुम्भ का आयोजन

वाराणसी, विक्की मध्यानी । 17 सितम्बर को प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर वाराणसी में ई एस आई सी हॉस्पिटल में काशी रक्तदान म...