Recent comments

Breaking News

मार्ग दुघर्टना में युवती की दर्दनाक मौत

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  लापरवाही से वाहन चलाना तथा अव्यवस्थित यातायात कानपुर नगर के लिए किसी काल से कम नही है। मार्ग हादसों में रोजाना कई जाने चली जाती है लेकिन इस ओर न प्रशासन और न ही यातायात विभाग सजग दिखाई देता है वहीं मृतक के परिजनो को परेशानी उठानी पडती है वह अलग से। दर्दनाक घटनाओं की फेहरिस्त में एक घटना और बढ गयी तब, जब कल सुबह पनकी नहर के पास अपने भाई के साथ पेपर देने जा रही युवती की बाईक पर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में युवती की दर्दनाक मोत हो गयी वहीं भाई भी जख्मी हो गया।
                 18 वर्षीय काजल गुप्ता पुत्री अशोक गुप्ता की मार्ग हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जाता है कि युवती अपने भाई के साथ बाईक पर पेपर देने जा रही थी कि पनकी नहर के पास ट्रक यूपी 78 सीएन 6436 ने बाइक पर टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही युवती की दर्दनाक मौत हो गयी। वही घटना की सूचना पाकर मौके पर कल्याणपुर इंपेक्टर, अरमापुर चोक्ी इंचार्ज, आवास विकास चैकी इंचार्ज तथा युवती के परिजन भी पहुंचे। पुलिस का विक्षिप्त शव देखकर चीख पुकार मच गयी।  वहीं परिजनों ने मांग की कि ट्रक मालिक को बुलाया जाये और इसी बात को लेकर पुलिस कर्मचारियों के साथ हाथापाई की भी सूचना मिली है। कल्याणपुर प्रभारी ने युवती के परिजनो को आश्वासन किया कि कार्यवाही की जायेगी।

No comments

दिव्यांगों में सहायक उपकरण का वितरण

शिवपुर,  विक्की मध्यानी  । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश भर में मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के तहत सूबे के कैबिनेट मंत्...