Recent comments

Breaking News

21 फरवरी को यूसुफ क्लब में मनाया जायेगा बसंत उत्सव

फतेहपुर, शमशाद खान । उद्योग व्यापार मण्डल, प्रदेश महिला संगठन, संस्कार टीम की संयुक्त बैठक नीलकण्ठ पैलेस पटेलनगर में विभिन्न डान्स एकेडमी के साथ आहूत की गई। बैठक में 21 फरवरी को यूसुफ क्लब आईटीआई रोड में बसन्त उत्सव मनाया जाना तय किया गया। गीत, संगीत, नृत्य, नाटक के माध्यम से जनपद की प्रतिभा को निखारने के साथ अपने निखरे हुनर का प्रदर्शन कर सकेगी। 
बसन्त उत्सव प्रोग्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह, विशिष्ट अतिथि पुलिस अधीक्षक राहुल राज, अपर जिलाधिकारी जेपी गुप्ता, मुख्य विकास अधिकारी चांदनी सिंह होंगे। इस कार्यक्रम में इच्छुक प्रतिभागी नीलकण्ठ पैलेस पटेलनगर में सम्पर्क कर सकते है। व्यापार मण्डल के संस्थापक अध्यक्ष किशन मेहरोत्रा ने कहा कि जनपद की युवा शक्तियो की प्रतिभा को निखरने व प्रतिभा के प्रदर्शन को प्रदर्शित करने की दिशा में बसन्त उत्सव कार्यक्रम में क्रान्ति फाउंडेशन, डी डेडलीज डान्स स्टूडियो, डी स्क्वायर डान्स एकेडमी, आरडीए डान्स एकेडमी सहित अन्य सभी डान्स एकेडमी के समस्त प्रतिभागी कलाकार सहभागिता कर कार्यक्रम को सुन्दर बनायेगे। बैठक में सौम्या सिंह, मोहनी साहू, विमल कुमार उपस्थित रहे। बसन्त उत्सव कार्यक्रम की आगामी बैठक सात फरवरी को नीलकण्ठ पैलेस पटेलनगर में आयोजित की जायेगी। 

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...