Recent comments

Breaking News

दो दिवसीय हड़ताल कर बीएसएनएल कर्मियों ने दिया धरना

फतेहपुर, शमशाद खान । लंबित मांगो व समस्याओ को लेकर बीएसएनएल एम्प्लाइज यूनियन समेत अन्य संगठनों के बैनर तले मंगलवार को जिलाध्यक्ष बाबूलाल पाल की अध्यक्षता में बीएसएनएल कर्मचारियो ने दो दिवसीय हड़ताल करते हुए कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन कर आवाज बुलन्द किया। धरने को संबोधित करते हुए अध्यक्ष बाबूलाल पाल ने कहा कि सरकार की बीएसएनएल विरोधी नीतियों के कारण सबडियरी टावर कंपनी को रोकने में असफल रही है। 2004-05 में 10 हजार करोड़ के मुनाफा कमाने वाली कंपनी को सरकार की गलत नीतियों के कारण घाटा उठाना पड़ रहा है।
सरकार रिलायन्स जियो को अनुचित लाभ पहुंचा कर बाजार पर कब्जा कराने का कार्य कर रही है। रिलायन्स जियो को लाभ पहुंचाने के लिये पीएमओ डॉट, ट्राई,आदि कार्य कर रहे है। 12 सूत्रीय मांगो में सार्वजानिक वितरण प्रणाली में सर्वभोमिकरण और कमोडिटी मार्किट में सट्टेबाजी पर रोक के जरिये मूल्यवर्दि्ध पर नियंत्रण के उपाय,रोजगार की उत्पत्ति के उपाय,कर्मचारियों की सामाजिक सुरक्षा, न्यूनतम 18 हजार रूपये वेजेज सूचीकरण,सभी कर्मचारियो के लिये न्यूनतम पेंशन 3हजार करने, सेंट्रल व स्टेट पीएसयू पर रोक लगाए जाने समेत आदि मांगे शामिल रही। इस मौके पर शासुधन पाल, बुद्धराज सिंह,केके शुक्ला, प्रेम सिंह, रातिपाल सिंह, नत्थू सिंह, महेश पाण्डेय, श्रीकांत आदि मौजूद रहे।

No comments

कश्मीर पर घिरा चारों तरफ पाकिस्तान

देवेश प्रताप सिंह राठौर  (वरिष्ठ पत्रकार) भारतवर्ष में अंदरूनी राजनीति के कुछ वोट बैंक के कारण भारत माता को धोखा दे रहे हैं कुछ विपक...