Recent comments

Breaking News

कानपुर क्षेत्रीय अध्यक्ष ने भाजपाईयों को लोस चुनाव फतह करने के दिये टिप्स

फतेहपुर, शमशाद खान । शहर के किमिदियापुर स्थित एक गार्डेन में शुक्रवार को बूथ व सेक्टर प्रभारियों का सम्मेलन आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने जहां बूथ व सेक्टर प्रभारियों को सम्मानित किया। वही आगामी लोकसभा चुनाव को फतह करने के टिप्स भी दिये।
बूथ व सेक्टर प्रभारियों के सम्मेलन की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी ने की। मुख्य अतिथि के रूप में कानपुर क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने शिरकत की। विशिष्ट अतिथ के रूप में कृषि राज्यमंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने शिरकत की। सर्वप्रथम क्षेत्रीय अध्यक्ष ने अच्छा कार्य करने वाले बूथ व सेक्टर प्रभारियों को सम्मानित किया। तत्पश्चात उन्होने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार ने विकास दर खोल दी है। इन्हीं विकास परक योजनाओं के बल पर ही आगामी लोकसभा चुनाव को फतह करना है। उन्होने बूथ व सेक्टर प्रभारियों को निर्देशित किया कि अपने-अपने बूथों को और मजबूत करें और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गांव-गांव, गली-गली जाकर केन्द्र व प्रदेश सरकार की नीतियों से जनता को अवगत करायें। उन्होने कहा कि सभी पात्रों को केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ दिलायें। उनकी समस्याओं का निस्तारण में जुट जायें। उन्होने भारतीय जनता पार्टी की नीतियांे से देश की जनता प्रभावित है और दोबारा केन्द्र की सत्ता पर भाजपा को देखना चाहती है। उन्होने कहा कि अगले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही होंगे। इस मौके पर हनुमान मिश्रा, अयाह-शाह विधायक विकास गुप्ता उर्फ बब्लू, पूर्व मंत्री राधेश्याम गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, बच्चा तिवारी, डा0 शिव प्रसाद त्रिपाठी, अपर्णा सिंह गौतम, प्रकाश चन्द्र गुप्ता, नीरज सिंह, राम किंकर अवस्थी, अन्नू श्रीवास्तव, शैलेन्द्र रघुवंशी सहित बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे। 

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...