Recent comments

Breaking News

मासिक बैठक में सपाईयों ने लोकसभा चुनाव पर किया मंथन

फतेहपुर, शमशाद खान । समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक में लोकसभा चुनाव पर गहन मंथन किया गया। फ्रन्टल संगठनों को मजबूत कर वोटरों के बीच सपा की नीतियां बताये जाने का जहां आहवान किया गया। वहीं विधानसभावार सम्मेलनों का आयोजन किये जाने की रणनीति भी बनायी गयी। 
शादीपुर स्थित पार्टी कार्यालय में मासिक बैठक जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह यादव की अध्यक्षता में आयोजित हुयी। बैठक में पूर्व सांसद, पूर्व विधायक समेत सभी फ्रन्टल संगठनों के अध्यक्षों व पदाधिकारियों ने शिरकत की। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए गठबंधन प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के पदाधिकारी आपस में सामंजस्य बनाकर रखें। उन्होने कहा कि सभी फ्रन्टल संगठनों को मजबूत बनायें और बूथ स्तर पर संगठन में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़े। उन्होने सपा के साथ-साथ बसपा कार्यकर्ताओं को लेकर बूथ स्तर पर गठबंधन की नीतियों का प्रचार करने का आहवान किया। बैठक के दौरान विधानसभावार सम्मेलनों का आयोजन किये जाने पर भी रणनीति बनायी गयी। उन्होने कहा कि सभी फ्रन्टल संगठनों के कार्यकर्ताओं को एकजुट कर बूथ को मजबूत किया जाये। उन्होने कहा कि हर हाल में लोकसभा चुनाव में यह सीट जिताकर गठबंधन के हाथों को मजबूत करना है। बैठक का संचालन जिला महासचिव मोईन खां ने किया। इस मौके पर पूर्व सांसद राकेश सचान, डा0 अशोक पटेल, पूर्व विधायक मदन गोपाल वर्मा, मो0 सफीर, चेयरमैन प्रतिनिधि हाजी रजा, संतोष द्विवेदी, पूर्व जिलाध्यक्ष वलीउल्ला, दलजीत निषाद, दयालू गुप्ता, हाजी रफी अहमद, नगर अध्यक्ष नफीस उद्दीन, केतकी यादव, सऊद अहमद, राजू कुर्मी, चैधरी मंजर यार, रीता प्रजापति, आबिद हसन, हीरालाल निषाद, मो0 आजम खान, मो0 आसिफ राईन ललऊ, अनसारूल हक, विष्णु भगवान सचान, जंग बहादुर सिंह मखलू, राहत, राज बहादुर यादव, राम आसरे प्रजापति, राजेन्द्र वर्मा, अतुल वर्मा, सुहैल अहमद हेमू सहित बड़ी संख्या में सपाई मौजूद रहे। 

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...