Recent comments

Breaking News

मांगे पूरी होने के आश्वासन पर टीबी हॉस्पिटल कर्मियों की हड़ताल समाप्त

फतेहपुर, शमशाद खान । पुनरीक्षित राष्ट्रीय क्षय नियंत्रण कार्यक्रम व एनएचएम में कार्यरत कर्मचारियों की पिछले 11 दिनों से चली आ रही हड़ताल सन्गठन की प्रदेश अध्यक्ष व शासन के मध्य हुई वार्ता के बाद मांगो को पूरी किये जाने के आश्वासन पर शनिवार को हड़ताल वापस हो गयी। मांगे मान लिये जाने पर कर्मचारियो ने हर्ष जताते हुए हड़ताल वापसी कर तैनाती स्थल पर लौट गए। 
टीबी कंट्रोल एम्प्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह व संगठन मंत्री हसीब खान बताया कि प्रदेश अध्यक्ष सुनैना अरोड़ा व शासन  के मध्य हुई बातचीत में शासन द्वारा कर्मचारियों की 90 प्रतिशत से अधिक मांगों को माने जाने पर सहमति दे दी गई है जिसमें 20 वर्ष तक की सेवा कर चुके कर्मचारियों को लॉयल्टी बोनस,  प्रत्येक 10 वर्ष पर इंक्रीमेंट, एचआर पॉलिसी व जॉब सिक्योरिटी पर सहमति बन गई है शासन द्वारा कर्मचारियों की मांगों पर सहमति जताने पर प्रदेश अध्यक्ष सुनैना अरोड़ा द्वारा हड़ताल समाप्त किये जाने का निर्देश दिया है। प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर कर्मचारियों ने मांगो को मान लिये जाने पर खुशी का इजहार करते हुए करते हुए एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर खुशिया मनाई। हड़ताल से वापसी करते हुए सभी कर्मी अपने अपने तैनाती स्थल पर कार्य करने को वापस लौट गए। मीडिया प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि साथ 5 फरवरी से लेकर 16 फरवरी तक टीवी खोज अभियान चलाया जाएगा जिसमे टीमो द्वारा घर घर जाकर टीबी रोगियों की पहचान की जायेगी।  इस मौके पर विष्णु बाबू, प्रशांत चतुर्वेदी, राशिद हुसैन,  देवेंद्र प्रताप सिंह,  मोहम्मद नसीम, अवधेश,  कुलदीप, अनुग्रह नारायण, वसीम, संजय, धर्मेंद्र, गोरेलाल समेत बड़ी संख्या में कर्मचारी मौजूद रहे।

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...