Recent comments

Breaking News

विशाल मेगा कैम्प में मरीजों का परीक्षण कर बांटी निःशुल्क दवाएं

फतेहपुर, शमशाद खान। शहर के आबूनगर मुहल्ला स्थित कल्याणी अस्पताल में स्व0 राम गोविन्द की छठवीं पुण्य तिथि के अवसर पर विशाल मेगा कैम्प का आयोजन किया गया। कैम्प में आये मरीजों का परीक्षण कर निःशुल्क दवाएं वितरित की गयीं। आयोजक ने बताया कि चिन्हित मरीजों का एक माह के भीतर आपरेशन किया जायेगा। 
विशाल मेगा कैम्प के आयोजक डा0 वीके चैधरी ने बताया कि उनके पिता स्व0 राम गोविन्द जी की छठवीं पुण्य तिथि के अवसर पर शुक्रवार को विशाल मेगा कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमें कानपुर, लखनऊ व फतेहपुर के स्पेशलिस्ट चिकित्सकों द्वारा बड़ी संख्या में मरीजों का परीक्षण कर जहां दवाएं वितरित की गयीं। वहीं निःशुल्क जांच भी करवायी गयी। उन्होने बताया कि कैम्प में सर्जरी व हड्डी रोग, बाल रोग, महिला व जच्चा बच्चा, नाक, कान, गला, नेत्र व दंत रोग चिकित्सा के मरीजों का परीक्षण किया गया है। इसके अलावा ईसीजी, ब्लड शुगर, पीएफटी व नसों की जांच भी निःशुल्क की गयी है। डा0 चैधरी ने बताया कि आपरेशन के लिए चुने गये मरीजों का आपरेशन एक माह के अंतराल में निःशुल्क किया जायेगा। उन्होने कैम्प के सफल आयोजन के लिए अस्पताल स्टाफ व चिकित्सकों का धन्यवाद भी ज्ञापित किया। 

No comments

धूम धाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी का जन्मोत्सव

चंदौली, पड़ाव मोतीलाल गुप्ता -   क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों थानों सहित क्षेत्रवासियों के घर धूमधाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी के जन्मोत्स...