Recent comments

Breaking News

लखनऊ मण्डल प्रभारी का कांग्रेसियों ने किया जोरदार स्वागत

फतेहपुर, शमशाद खान । जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं विधानसभा का चुनाव लड़ चुके राजेन्द्र सिंह उर्फ राजू लोधी को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग लखनऊ का मण्डल प्रभारी बनाये जाने पर जिले के कांग्रेसी गदगद हो उठे। कांग्रेसियों ने नवमनोनीत मण्डल प्रभारी का फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शहर अध्यक्ष मो0 आरिफ गुड्डा ने कहा कि राजेन्द्र लोधी को लखनऊ मण्डल प्रभारी बनाये जाने से पार्टी को एक नई ऊर्जा मिली है। 
रविवार को शहर के ज्वालागंज स्थित शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में शहर अध्यक्ष मो0 आरिफ गुड्डा की अगुवई में नवनियुक्त पिछड़ा वर्ग के लखनऊ मण्डल प्रभारी राजेन्द्र सिंह उर्फ राजू लोधी का कांग्रेसियों ने माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। तत्पश्चात कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शहर अध्यक्ष ने कहा कि राजेन्द्र लोधी को लखनऊ मण्डल प्रभारी बनाये जाने से पार्टी को एक नई ऊर्जा मिली है और उम्मीद है कि राजेन्द्र लोधी पिछड़ा वर्ग को कांग्रेस की मुख्य धारा से जोड़ने में अहम भूमिका निभायेंगे। साथ ही शहर अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव में शहर को छह जोन में बांटा जायेगा। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष अमरनाथ सिंह अनिल ने कहा कि श्री लोधी को लखनऊ मण्डल प्रभारी बनाकर प्रदेश अध्यक्ष ने जिले को एक नई ताकत दी है। हम सभी उनके आभारी हैं और श्री लोधी अपने पद का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करेंगे और कांग्रेस पार्टी को एक नई ऊंचाई पर ले जाने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर कैलाश द्विवेदी, बृजेश मिश्रा, अरूण जायसवाल, मित मिश्रा, शहाब अली, आदित्य श्रीवास्तव, मनोज श्रीवास्तव, चैधरी मोईन राईन, नरिन्दर सिंह रिक्की, मनोज घायल, शमशाद, अजय, प्रशांत श्रीवास्तव, पीयूष दीक्षित, नफीस, श्रवण गौड़, समद, बलराम लोधी, ओम प्रकाश कोरी, आजाद, लियाकत, रियासत, गया प्रसाद साहू सहित तमाम कांग्रेसी मौजूद रहे। 

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...