Recent comments

Breaking News

ग्रीनपार्क को मिल सकता है आईपीएल का एक मैच

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम को आईपीएल का एक मैच मिल सकता है। लोकसभा चुनाव के दौरान यूपी में दो मैच आईपीएल को हो सकते है जिसमें एक एक कानपुर के ग्रीन पार्क में तथा दूसरा मैच लखनऊ के लिए प्रस्तावित है। अभी स्टेडियम चुनाव को लो लेकर चुनाव आयोग से भी विचार विमर्श किया जा रहा है।
         प्रदेश में लखनऊ और कानपुर में आईपीएल के होने वाले मैच हो सकते है, जिसके लिए नाम प्रस्तावित है। मैच लोकसभा चुनाव के दौरान होगे ऐसे में विचार यह किया जा रहा है किलोकसभा चुनाव और मैच की तारीखों में अंतर रहे ताकि न चुनाव बाधित हो और न ही आईपीएल मैच। वहीं अभी तक कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में आईपीएल के चार मैच हुए है, जिसमें कानपुर की क्रिकेट दिवानगी देखने को मिली है तो वहीं भारतीय क्रिकेट खिलाडियों की ग्रीनपार्क की पिच बहुत पंसद है। इस बार आईपीएल में एक बार फिर कानपुर को मौका मिल सकता है इसके साथ ही लखनऊ स्थित अटल बिहारी इकाना स्टेडियम में दूसरा मैच हो सकता है। सूत्रो के अनुसार आईपीएल कांउसिल जल्द ही चुनाव आयोग के साथ इस सम्बन्ध में बैठक कर मैच कराने के लिए उपयुक्त स्थलों की सूची सौंपकर चर्चा करेगा। इसका मकसद है कि मैच के दौरान चुनाव में कोई व्यवधान न होने पाये।

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...