Recent comments

Breaking News

हिन्दू महासभा द्वारा राष्ट्रपिता का अपमान करने पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

फतेहपुर, शमशाद खान । राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर हिंदू महासभा द्वारा उनके चित्र पर गोली चला कर हत्या का सीन रिक्रिएट किए जाने पर शहर कांग्रेस कमेटी ने राष्ट्रपिता का अपमान बताते हुए जुलूस निकालकर नारेबाजी व प्रदर्शन कर जिलाधिकरी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेज हिंदू महासभा के पदाधिकारियों पर देशद्रोह के तहत मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग किया।
सोमवार को शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद आरिफ गुड्डा की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देशव्यापी आंदोलन के तहत महात्मा गांधी का अपमान करने वाले अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं पर प्रदेश सरकार द्वारा दर्ज कमजोर धाराओं के स्थान पर देशद्रोह के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग को लेकर जुलूस निकालकर जमकर नारेबाजी एवं प्रदर्शन किया। कलेक्ट्रेट स्थित गांधी प्रतिमा के नीचे धरना देकर महासभा पदाधिकारियों के विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाई किये जाने की मांग किया। धरने के पश्चात कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेज प्रदेश सरकार द्वारा राष्ट्रपिता का अपमान करने वाले हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं पर हल्की धाराएं लगाए जाने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रपिता का अपमान करने वाले सभी कार्यकर्ताओं पर देशद्रोह के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजे जाने की मांग किया। बताते चले की महात्मा गांधी की जयन्ती पर अलीगढ जनपद में हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे समेत अन्य कार्यकर्ताओ द्वारा महात्मा गांधी के चित्र पर गोली चलाये जाने के साथ ही हत्यारे नाथूराम गोडसे के समर्थन में नारे लगाये गए थे। प्रदेश सरकार द्वारा हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था। कांग्रेस पार्टी द्वारा इसे राष्ट्रपिता का अपमान बताए जाने के साथ ही आरोपियो पर देशद्रोह की कार्यवाही और गिरफ्तारी किये जाने की मांग को लेकर आज देशव्यापी आंदोलन के तहत धरना प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक अमरनाथ सिंह अनिल, महेश द्विवेदी, डॉ अमित मिश्रा नीटूू, पंकज गौतम, चैधरी मोइन राईन, आनंद सिंह गौतम, बृजेश मिश्रा, मनोज श्रीवास्तव, राजीव श्रीवास्तव, संतोष सिंह यादव, शाहब अली, राजेंद्र लोधी, सुरेंद्र सिंह यादव, शमशाद एडवोकेट, पंडित राम नरेश महाराज, जगतपाल पासवान, कैलाश द्विवेदी, कल्लू गोरी, ओम प्रकाश, कोरी, रज्जन द्विवेदी, आशीष गौड़ समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...