Recent comments

Breaking News

बच्चों की प्रतिभा ने मोहा सबका मन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - द गुरूकुल इंग्लिश स्कूल, दामोदन नगर का वार्षिकोत्सव गुरूकुल महोत्सव सम्पन्न हुआ जिसमें मुख्य अतिथि महापौर प्रमिला पाण्डे व विशिष्ट अतिथ्ाि विधायक महेश त्रिवेदी भाजपा उपस्थित हुए। कार्यक्रम की शुरूआत अतिथिगणों के साथ संस्थापक श्रीकृष्ण मिश्रा, प्रबंधक प्रेम कुमार मिश्रा, उपप्रबंधक राज कुमार मिश्रा व प्रधानाचार्या डा0 योगबाला दुबे द्वारा दीप प्रज्जवलकर किया गया।
    अतिथि प्रमिला पाण्डेय व महेश त्रिवेदी ने छात्रो को जीवन में आगे बढने हेतु प्रोत्साहित करते हुए अपने अभिभावकों का सम्मान करने व कठिन परिश्रम करने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम में छात्रों ने विभिनन प्रकार के गीत, नृत्य, नाटिकाये प्रस्तुत की तथा भारती संस्कृति को अपनी कला से उकेरा। साथ ही देश भक्ती कार्यक्रम ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। अभिभावको ने भी छात्रो की प्रतिभा की सराहना की। कार्यक्रम का संचालन मुस्कान, पियूष, सौम्या, शुभांगी ने किया। इस दौरान सभी धर्मो की संस्कृतिया, मनोभावों का समावेश एवं एकता का संदेश दियागया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान से किया गया।

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...