Recent comments

Breaking News

भाजपा की फिर बनेगी विकास के दम पर सरकार - सचिन

फतेहपुर, शमशाद खान । जनकल्याणकारी योजनाओं एवं विकास कार्यो के बल पर भरतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जीत हासिल कर सरकार बनायेगी उक्त बाते भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सचिन अवस्थी ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही।
  शनिवार को केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सचिन अवस्थी ने एक वर्ष काम अनेक के तहत नमो अगेन मुहिम की शुरुआत व भारतीय जनता युवा मोर्चा एक वर्ष पूरे होने पर संगठन द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी देते हुए बताया की जनहित द्वारा किए गए कार्यों के बल पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाई जाएगी। उन्होने संगठन द्वारा किए गए कार्यों पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि अध्यक्ष सुभाष यदुवंश के नेतृत्व में युवा मोर्चा द्वारा एक वर्ष में 34 कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है जिसमें भीमराव अंबेडकर के जन्मदिन के अवसर पर शोभायात्रा की शुरुआत की गयी वहीं वालंटियर द्वारा बड़ी संख्या में कमल संदेश बाइक रैली का आयोजन किया गया जिसमें युवाओं द्वारा केंद्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी गई। केरल आपदा में भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने बढ़ चढ़कर लोगो की मदद की। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 को फतह करने के लिए मोर्चा युवाओं से आन लाइन व आफ लाइन सम्पर्क स्थापित कर रही है। जिसमे टोल फ्री नम्बर से युवाओं को पार्टी से जोड़ा जा रहा है तो ऑफलाइन में महापुरुषों के नाम से क्रिकेट टीम बनाकर लोगों को लोगों से सीधा संवाद स्थापित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजयुमो 10 लाख से अधिक युवाओं से संपर्क स्थापित कर उन्हें सरकार की योजनाओं के बाबत जानकारी देगी। साथ ही 2 मार्च को कमल संदेश बाइक रैली निकाली जाएगी। जिसमें 12 लाख से अधिक कार्यकर्ता सम्मिलित होकर लिम्का बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराएंगे। बूथ स्तर पर पार्टी मजबूत करने के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ लेने वाले पात्रों से संपर्क स्थापित उनके घरों में स्टीकर पोस्टर व पार्टी का झंडा लगाया जाएगा। उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिये कार्यकर्ताओ से कमर कसकर तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया। इस मौके पर भाजयुमो जिला अध्यक्ष मधुकर विश्वकर्मा, उपाध्यक्ष प्रसून तिवारीं, कोमल सिंह, सावन गुप्ता, उदय प्रताप, शिवम् तिवारीं, अमित सिंह, गौरव तिवारीं, बेटु तिवारीं आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments

पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद के समर्थन से नाराज सैकड़ों लोगों ने सपा से दिया त्याग पत्र

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि ।पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद का समर्थन लेना सपा प्रत्याशी के लिए मंहगा साबित होने जा रहा है। पूर्व मंत्री द्वारा स...