Recent comments

Breaking News

दबंगों ने महिला को पीट-पीटकर किया मरणासन्न

फतेहपुर, शमशाद खान । खागा कोतवाली क्षेत्र के बेलहापार शहजादपुर में रविवार की सुबह सरकारी जमीन पर कंडा पाथ रही लगभग 55 वर्षीय महिला को मुहल्ले के ही दबंग पिता-पुत्र समेत आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डण्डा व हाकियों से बुरी तरह पीट-पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंचे पति व पुत्रों को भी दबंगांे ने जमकर मारापीटा और धमकी देते हुए फरार हो गये। उधर पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी है। 
जानकारी के अनुसार बेलहापर शहजादपुर निवासी राम बाबू साहू की पत्नी रामश्री पिछले पच्चीस वर्षों से रेलवे की सरकारी जमीन पर कंडा पाथती चली आ रही है। बताते हैं कि उस पर मुहल्ले के ही दबंग शिवा पाण्डेय की नजर है। आज सुबह जब वह कंडा पाथ रही थी तभी शिवा पाण्डेय, मोहन पाण्डेय, डालू पाण्डेय, पुत्तू पाण्डेय, आशुतोष तिवारी व मिलन यादव आ धमके और गाली-गलौज करते हुए महिला को लाठी-डण्डा व हाकियों से बुरी तरह पीटने लगे। जिसके फलस्वरूप उसका एक हाथ टूट गया तथा गम्भीर रूप से घायल हो गयी। शोर-शराबा सुनकर महिला का पुत्र पप्पू साहू, विष्णु साहू व पति राम बाबू जब मौके पर बीच-बचाव करने पहुंचे तो दबंगों ने उन्हें भी बुरी तरह मारापीटा और पुत्तू द्वारा लाइसेंसी बंदूक लाने पर घायल महिला व उसका परिवार अपनी जान बचाकर भाग खड़े हुए। घटना को अंजाम देने के बाद दबंगांे ने जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गये। परिवार महिला को थाने ले गये। जहां कोतवाली प्रभारी शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि पहले इलाज कराओ फिर बाद में मुकदमा दर्ज किया जायेगा। जिला चिकित्सालय में इलाज करा रहे पुत्र विष्णु साहू ने बताया कि शिवा पाण्डेय की काफी समय से सरकारी जमीन पर नजर है और वह उसे हथियाना चाहता है। इससे पूर्व भी उसने उसके परिवार को धमकी दिया था। उसने बताया कि जब पुलिस से घटना के बाबत बताया गया तो उन्होने कहा कि आज सुबह शिवा पाण्डेय क्रिकेट मैच खेलने जा रहा था। उसने नहीं मारा बल्कि महिला गिरकर घायल हुयी है। 

No comments

धूम धाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी का जन्मोत्सव

चंदौली, पड़ाव मोतीलाल गुप्ता -   क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों थानों सहित क्षेत्रवासियों के घर धूमधाम से मनाया बाल कृष्ण ठाकुर जी के जन्मोत्स...