Recent comments

Breaking News

एसएसपी द्वारा विजेता खिलाडियों को किया गया पुरस्कृत

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - बीएनएसडी शिक्षा निकेतन में वार्षिक क्रीडा का आयोजन किया गया, समारोह के मुख्य अतिथि कानपुर नगर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्त देव ने प्रतिभागी विजेता खिलाडियों को पुरस्कृत करते हुए कहा कि खेल जीवन में नीयम का दूसरा रूप है। खेल भवना से शारीर और दिमाग का विस्तार होता है।
                 समारेाह के विशिष्ट अतिथि एसपी कानपुर नगर संजीव सुमन ने बच्चों को उत्साहवर्धन करते हुए खेल के महत्व पर प्रकाश डाला तथा कहा कि जितनी पढाई आवश्यक है उतना खेल भी। हम खेल के माध्यम से भी भविष्य का निर्माण कर सकते है अपने देश का नाम गौरवान्वित कर सकते है। मुख्य अतिथि ने विधालय के 36वें वार्षिक क्रीडा समारोह को प्रारम्भ करने की घोषणा की तथा प्रतिभागियों को क्रीडा के प्रति निष्ठावान रहने की शपथ दिलायी। समारोह की अध्यक्षता प्रबन्धक आदित्य शंकर बाजपेयी ने की। मुख्य अतिथि व मंचासीन महानुभावों का परिचयर निदेशक डा0 अंगद सिंह ने कराया। इस अवसर पर प्रधानाचार्या डा0 ममता तिवारी, बालिका विधालय की प्रधानाचार्या मंजू शुक्ला आदि उपस्थित रही।

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...