Recent comments

Breaking News

महाशिवरात्रि पर्व पर निकाली शिव बारात शोभा यात्रा

फतेहपुर, शमशाद खान । गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय पूर्वी ताम्बेश्वर तथा महादेवन टोला की ओर से महाशिवरात्रि पर्व पर शिव बारात शोभा यात्रा का आयोजन किया गया। शोभा यात्रा ताम्बेश्वर मंदिर के समीप से निकली। विभिन्न मार्गों पर भ्रमण करते हुए यात्रा का समापन महादेवन टोला में किया गया। रास्ते में तमाम श्रद्धालुओं द्वारा शोभा यात्रा का फूलों से स्वागत भी किया गया। शोभा यात्रा में झांकिया विशेष आकर्षण का केन्द्र रहीं। 
शहर के पूर्वी ताम्बेश्वर स्थित ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय एवं महादेवन टोला की ओर से शिव बारात शोभा यात्रा का आयोजन किया गया। यात्रा में सर्व धर्म आत्माओं के परमपिता शिव परमात्मा की झांकी, भारत माता व कृष्ण राधे की झांकी निकाली गयी। रैली का उद्घाटन विधायक विक्रम सिंह ने किया। रैली ताम्बेश्वर चैराहे से निकाली गयी। जो विभिन्न मार्गों पर भ्रमण करते हुए पुराना स्थानीय सेवा केन्द्र महादेवन टोला पहुंची जहां यात्रा का समापन किया गया। शोभा यात्रा में शामिल झांकिया विशेष आकर्षण का केन्द्र बिन्दु रहीं। रास्ते में तमाम श्रद्धालुओं द्वारा झांकियों का स्वागत भी किया गया। इस मौके पर बीके मुन्नी, सीता बहन, दिव्या बहन, प्रियंका बहन, स्वाती बहन आदि मौजूद रहीं। 

No comments

लेखा निरीक्षक ने की जीर्णोद्धार कार्य की समीक्षा

सितंबर से बुनाई कार्य शुरु करने का लक्ष्य  बिजनौर, संजय सक्सेना।  खादी ग्रामोद्योग मुरादाबाद के लेखा निरीक्षक ने नजीबाबाद के कंबल कारख...