Recent comments

Breaking News

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर राज्य कर्मचारियों ने शुरू की हड़ताल

फतेहपुर, शमशाद खान । पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर बुधवार को कर्मचारी, शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के तत्वाधान में राज्य कर्मचारियों ने दस दिवसीय हड़ताल शुरू कर दी। धरने में कर्मचारियों का कहना रहा कि यदि अब भी मांगे पूरी न की गयी तो यह हड़ताल अनिश्चितकालीन कर दी जायेगी। 
नहर कालोनी परिसर में कर्मचारी, शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के तत्वाधान में हड़ताल का आयोजन किया गया। जिसमें सदर, बिन्दकी व खागा तहसील के अन्तर्गत ब्लाक स्तरीय राज्य कर्मचारी मुख्यालय पर एकत्रित हुए और हड़ताल को सफल बनाया। सभी कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर आवाज बुलन्द की। जनसभा की अध्यक्षता प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह ने किया। संयोजक अशोक कुमार व संचालन लेखपाल संघ के मंत्री वीरेन्द्र सिंह ने किया। हड़ताल के दौरान वक्ताओं का कहना रहा कि काफी समय से पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर कर्मचारी आवाज उठाते चले आ रहे हैं। लेकिन हठधर्मी प्रदेश सरकार उनकी मांगों पर कोई सार्थक पहल नहीं कर रही हैं। कर्मचारियों का कहना रहा कि यदि अब भी मांगे पूरी न की गयी तो यह हड़ताल अनिश्चितकालीन कर दी जायेगी। जिसकी जिम्मेदारी शासन की होगी। जनसभा को राजेन्द्र सिंह, अशोक कुमार, लालदेवेन्द्र प्रताप सिंह, अनुराग मिश्र, दिग्विजय सिंह, राजेश सिंह, धर्मेन्द्र कुमार, दिनेश प्रजापति, विनीत सिंह, राकेश कुमार, सुनील शुक्ला, शैलेन्द्र भदौरिया, जितेन्द्र सिंह, प्रीति श्रीवास्तव, राजाराम ने सम्बोधित किया। 

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...