Recent comments

Breaking News

ज्वालागंज तिराहे पर सौन्दर्यीकरण कार्य का हुआ शिलान्यास

फतेहपुर, शमशाद खान । जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह द्वारा शहर के सौन्दर्यीकरण के शुरू किये गये कार्यों के क्रम में सोमवार को नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा एवं अपर उपजिलाधिकारी/अधिशाषी अधिकारी द्वारा ज्वालागंज तिराहे पर सौन्दर्यीकरण कार्य का शिलान्यास किया गया। अब इस चैराहे का सौन्दर्यीकरण होने के साथ-साथ सड़क चैड़ीकरण भी हो जायेगा। जिससे आने-जाने वाले लोगों को जाम की समस्या से दो-चार नहीं होना पड़ेगा। 
बताते चलें कि जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह द्वारा जिले का कार्यभार ग्रहण करने के बाद शहर को सुन्दर बनाये जाने की दिशा में पहल की गयी थी। जिसके तहत शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान जोरों से चलाया गया था। लेकिन यह अभियान चैक पहुंचकर समाप्त हो गया था। जिलाधिकारी द्वारा हटवाये गये अतिक्रमण के बाद शहर के चैराहों पर सौन्दर्यीकरण का कार्य भी शुरू करवा दिया गया है। जिसके तहत शहर के प्रमुख चैराहों को नगर पालिका परिषद को बनवाने की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। नगर पालिका परिषद की चेयरमैन नजाकत खातून के प्रतिनिधि हाजी रजा व अपर उप जिलाधिकारी/अधिशाषी अधिकारी द्वारा ज्वालागंज तिराहे के सौन्दर्यीकरण कार्य का शिलान्यास किया गया। अध्यक्ष प्रतिनिधि ने कहा कि शहर के विभिन्न चैराहों का सौन्दर्यीकरण कराने हेतु चिन्हांकन कार्य किया जा रहा है। आने वाले समय में सभी चैराहों का सौन्दर्यीकरण किया जायेगा। अपर उपजिलाधिकारी ने कहा कि जैसे-जैसे शासन द्वारा बजट प्राप्त होगा उसी के अनुसार कार्य कराया जायेगा। इस मौके पर सभासद विनय तिवारी, दिनेश तिवारी, शादाब अहमद, अरूण कुमार यादव, इरशाद अहमद, रामू कुमार, वकील राईन, अयाज अहमद उर्फ राहत, अतीश पासवान, राम सिंह पाल, भानू पटेल के अलावा अवर अभियन्ता निर्माण मौजूद रहे। 

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...