Recent comments

Breaking News

मांगों को लेकर पांच मिनट ही हाईवे जाम कर सके साक्षरता कर्मी

फतेहपुर, शमशाद खान । पूर्व घोषित निर्णय के अनुसार 48 माह का बमाया मानदेय व सेवा संविदा वृद्धि की मांग को लेकर आदर्श साक्षरता कर्मी वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले साक्षरता कर्मियों ने नऊवाबाग हाईवे पर जाम लगा दिया। जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को हुयी तो तत्काल फोर्स मौके पर पहुंच गया और पांच मिनट के अंदर ही साक्षरता कर्मियों को हटा दिया गया। इसके बाद कर्मी रोड किनारे बैठकर अपनी मांगों को पूरा किये जाने की आवाज उठाते रहे। प्रेरकों का कहना रहा कि यदि शुक्रवार तक मांगे पूरी न की गयी तो रेल मार्ग जाम किया जायेगा। 
आदर्श साक्षरता कर्मी वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष शशिकांत यादव के नेतृत्व में साक्षरता कर्मी मंगलवार को तेलियानी ब्लाक परिसर में एकत्र हुए। प्रेरकों की 48 माह का बकाया मानदेय व सेवा संविदा वृद्धि की मांग को लेकर सभी कर्मी जुलूस की शक्ल में नऊवाबाग नेशनल हाईवे पहुंच गये। जहां सड़क पर बैठकर मार्ग जाम कर दिया। इसकी जानकारी पुलिस को होते ही फोर्स मौके पर पहुंच गया और पांच मिनट के भीतर ही कर्मियों को हटा दिया गया। इसके बाद प्रेरक हाईवे किनारे बैठकर अपनी आवाज बुलन्द करते रहे। धरने को सम्बोधित करते हुए जिला महामंत्री प्रभात कुमार सिंह ने कहा कि प्रेरक अपनी मांगों को लेकर काफी समय से आवाज उठाते चले आ रहे हैं। कहा कि यदि सात वर्ष की सेवा का मूल्यांकन न किया गया व हमारी समस्याओं का निराकरण शुक्रवार तक न किया गया तो सभी प्रेरक रेल मार्ग जाम करने के लिए बाध्य हो जायेंगे। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासन एवं प्रशासन की होगी। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष संतोष गुप्ता, राजीव श्रीवास्तव, सर्वेन्द्र सिंह, विजय गुप्ता, रामकरन, बुद्धराज, रमाशंकर, राम प्रसाद, उमाकांत, प्रभात कुमार सिंह सहित सैकड़ों प्रेरक व पदाधिकारी मौजूद रहे। 

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...