Recent comments

Breaking News

हमलावरों पर कार्यवाही की मांग को लेकर एसपी से मिले परिजन

फतेहपुर, शमशाद खान । जेठ के परिजनों द्वारा महिला पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने वालो के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने को लेकर सपा नेत्री फहमीदा खान के नेतृत्व में परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर पीड़िता का मेडिकल कराकर दोषियो के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने की मांग किया।
सोमवार को खागा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कल्लनपुर पो0 अमांव निवासी शकुन्तला पत्नी देव चरण की ओर से उसके परिजनों ने समाजवादी पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव फहमीदा खान के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक राहुल राज से मिलकर शिकायती पत्र देते हुए बताया कि बीते 9 फरवरी को महिला के जेठ रामशरण के पुत्र सन्तू, पुत्री सोमवती व पत्नी पार्वती महिला शकुन्तला की ग्राम स्थित जमीन को हथियाने की नियत से रंजिश रखते है और उसी नियत से उसे पकड़कर लात घूसों से मारना शुरू कर दिया। इसी बीच रामशरण के दामाद सुरेंद्र पुत्र रामभवन ने महिला के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। पीड़ित को मरा समझ कर उक्त सभी लोग भाग गये। गाँव के लोगो के सहयोग से किसी तरह घायल अवस्था में महिला को लेकर पुलिस चैकी पहुंचे। जहां पुलिस ने सीएचसी पहुंचाने के साथ ही आरोपी पक्ष से मिलीभगत करके एनसीआर में मुकदमा दर्ज कर दिया। जबकि कुल्हाड़ी के हमले से पीड़ित महिला के सिर पर गंभीर घाव व सात टांके लगे है। वहीं जब इसकी सूचना जब सपा महिला सभा की प्रदेश सचिव फहमीदा खान को मिली तो उन्होंने महिलाओ के साथ पीड़ित महिला को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराते हुए कार्यवाही को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिलीं। मांग किया कि महिला का पुनः मेडिकल कराकर दोषियो के विरुद्ध गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज किया जाये। इस मौके पर गुड्डी बेगम, मदीना, राजकुमारी, कलावती, मधु, रामश्री आदि मौजूद रही।

No comments

फाइलेरिया से बचाव

इलाज बीमारी की प्रारंभिक अवस्था में ही शुरू हो जाना चाहिए। किसी ऐसे क्षेत्र में जहां फाइलेरिया फैला हुआ है वहां खुद को मच्छर के काटने से ...