Recent comments

Breaking News

समारोह के बीच मेधावियों व अभिभावकों को किया सम्मानित

फतेहपुर, शमशाद खान । शहर के गंगानगर कालोनी स्थित सरस्वती बाल मंदिर में मंगलवार को वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। बच्चों ने जहां एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों की प्रस्तुति की। वही अतिथियों द्वारा मेधावियों को परीक्षाफल के साथ शील्ड एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। शत-प्रतिशत उपस्थिति वाले बच्चो के अभिभावकों को भी शाल भेंटकर सम्मानित किया गया। 
समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की विशेष प्रस्तुति रही। जिसमें होली गीत, भारत वंदना, पिता का त्याग, हिमालय से बड़ा है आदि प्रमुख रहे। कार्यक्रम का शुभारम्भ मां सरस्वती की वंदना से हुआ। विद्यालय के प्रबन्धक राकेश कुमार त्रिवेदी ने विद्यार्थियों को निरंतर मेहनत करने व गुरूजनों के प्रति श्रद्धा भाव रखने की प्रेरणा देते हुए विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया। विद्यालय में प्रथम स्थान पाने वाले भैया/बहनों में एलकेजी की आरूषि अवस्थी, यूकेजी के राघव त्रिवेदी, कक्षा एक के मयंक गुप्ता, कक्षा दो के मानस सिंह, कक्षा तीन के स्वारित राज व राघवेन्द्र सिंह, कक्षा चार की सोनाक्षी शुक्ला, शिवांश अवस्थी, कक्षा पांच के आयूष सिंह व अरूण कुमार, कक्षा छह की शिवांग अग्निहोत्री, कक्षा सात के अभय मौर्या, कक्षा आठ की सताक्षी शुक्ला को विद्यालय के प्रबन्धक राकेश त्रिवेदी व भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज शुक्ला, महेन्द्र शुक्ला व गंगानगर वार्ड के सभासद दिनेश खलीफा सहित अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने प्रशस्ति पत्र व शील्ड देकर पुरस्कृत किया। कार्यक्रम में रघुवंशपुरम शाखा के प्रधानाचार्य शिव बाबू, गंगानगर शाखा के प्रधानाचार्य लक्ष्मीशंकर विशेष रूप से उपस्थित रहे। विद्यालय में शत-प्रतिशत उपस्थित रहने वाले भैया/बहनों के अभिभावकों को भी अंग वस्त्र भेंटकर विशेष रूप से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के सम्पादन में विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापक राजेश, मोहित शुक्ला एवं स्टाफ सक्रिय रहा। 

No comments

पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद के समर्थन से नाराज सैकड़ों लोगों ने सपा से दिया त्याग पत्र

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि ।पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद का समर्थन लेना सपा प्रत्याशी के लिए मंहगा साबित होने जा रहा है। पूर्व मंत्री द्वारा स...