Recent comments

Breaking News

गठबंधन जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में नेताओं ने चुनाव में जीत के दिये गुरूमंत्र

फतेहपुर, शमशाद खान । बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल के संयुक्त जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित हुए नेताओं ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में जीत के गुरूमंत्र दिये। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए बसपा के इलाहाबाद/मिर्जापुर मण्डल के जोन इंचार्ज डा0 अशोक गौतम ने कहा कि गठबंधन प्रत्याशी को चुनाव में जिताने के लिए कार्यकर्ता जी-जान से जुट जायें। गांव-गांव जाकर बसपा व सपा की नीतियों से लोगों को अवगत कराने का काम करें। सपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य संतोष द्विवेदी ने कहा कि गठबंधन धर्म निभाना सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है। गठबंधन के घोषित प्रत्याशी को जिताने के लिए कोई कोर कसर न छोड़े। 
रविवार को नहर कालोनी प्रांगण में आयोजित गठबंधन जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में बसपा के इलाहाबाद/मिर्जापुर मण्डल जोन इंचार्ज डा0 अशोक गौतम, इलाहाबाद मण्डल के जोन इंचार्ज अमरेन्द्र बहादुर भारती, राजू गौतम के अलावा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य संतोष द्विवेदी ने शिरकत की। विशिष्ट अतिथि के रूप में इलाहाबाद मण्डल के जोन इंचार्ज एलबी रत्नाकर, कृष्णा पासी व समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह यादव ने हिस्सा लिया। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए बसपा नेताओं ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव में गठबंधन करके साम्प्रदायिक ताकतों को लोकसभा पहुंचने से रोकने का मन बनाया है। नेताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन के तहत फतेहपुर संसदीय सीट बसपा के खाते में आयी है और बहनजी मायावती ने पूर्व विधायक सुखदेव प्रसाद वर्मा को प्रत्याशी बनाकर भेजा है। नेताओं ने कहा कि गठबंधन को जीत दिलाने के लिए सबसे अहम बात है एकजुटता की। नेताओं ने कहा कि एकजुटता से ही चुनाव में जीत हासिल की जा सकती है। इसलिए बसपा, सपा व राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता आपस में सामंजस्य बनाकर गांव-गांव जायें और पार्टी का प्रचार-प्रसार करें। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के साफ निर्देश हैं कि गठबंधन धर्म को पूरी ईमानदारी से निभाया जाये। इसलिए कार्यकर्ता अपने दिलों में मनमुटाव न रखें। पुरानी बातों को भुलाकर आगामी लोकसभा चुनाव में जी-जान से जुटकर गठबंधन धर्म निभाते हुए घोषित प्रत्याशी को जिताने का काम करें। सपा नेताओं ने कहा कि गांव-गांव जाकर सपा सरकार में चलायी गयी योजनाओं का बखान करें। सम्मेलन में बड़ी संख्या में बसपा, सपा व राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों ने शिरकत की। सम्मेलन की अध्यक्षता पूर्व विधायक एवं लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी सुखदेव प्रसाद वर्मा ने की। इस मौके पर बसपा जिलाध्यक्ष अभिषेक प्रताप सिंह गौतम, सपा के जिला महासचिव मोईन खान, पूर्व विधायक मो0 सफीर, मो0 विधायक मदन गोपाल वर्मा, पूर्व विधायक मुरलीधर गौतम, पूर्व विधायक आदित्य पाण्डेय, केतकी सिंह यादव, सपा नगर अध्यक्ष नफीस उद्दीन, जिला उपाध्यक्ष शकील गोल्डी, जालिम सिंह, संगीता पासवान, चैधरी मंजर यार, सऊद अहमद, राजू कुर्मी, फैजान अहमद मून, अनन्तू सिंह गौतम, दिनेश मिश्रा, भूपाल चैधरी, सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामेश्वर दयाल दयालू, तेज बहादुर सिंह चैहान, राम नारायण निषाद, चेयरमैन प्रतिनिधि हाजी रजा, हाजी रफी अहमद, विनोद पासवान, राम आसरे प्रजापति, जगजीवन राम भारती, डा0 दीप गौतम, विनोद कुमार पासवान, चंदन सिंह पाल सहित बड़ी संख्या में बसपा, सपा व राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

No comments

पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद के समर्थन से नाराज सैकड़ों लोगों ने सपा से दिया त्याग पत्र

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि ।पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद का समर्थन लेना सपा प्रत्याशी के लिए मंहगा साबित होने जा रहा है। पूर्व मंत्री द्वारा स...