Recent comments

Breaking News

पार्लर ब्यूटिक का चेयरमैन प्रतिनिधि ने किया शुभारम्भ

फतेहपुर, शमशाद खान । सुन्दर दिखना हर महिला की ख्वाहिश होती है। महिलाओं के सपनों को साकार करने एवं उनमें निखार लाने के लिए शहर क्षेत्र में कई ब्यूटी पार्लर संचालित हो रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को शहर के प्रतिष्ठित चैक बाजार में नये पार्लर ब्यूटिक का शुभारम्भ हो गया। इस पार्लर के खुल जाने से अब इस क्षेत्र की महिलाओं को इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा। पार्लर में विशेष सुविधाएं रखी गयी हैं। जो महिलाओं को अपनी ओर आकर्षित करेगा। 
शहर के चैक बाजार सरस्वती शिशु मंदिर के बगल में टंडन मार्केट स्थित पार्लर ब्यूटिक का उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में चेयरमैन प्रतिनिधि हाजी रजा ने शिरकत की। सर्वप्रथम श्री रजा का पार्लर संचालिका ने बुके भेंटकर स्वागत किया। तत्पश्चात चेयरमैन प्रतिनिधि ने फीता काटकर उद्घाटन किया। संचालिका सोनल मिश्रा ने बताया कि हमारे यहां बाडी स्पा, नेल आर्ट व आधुनिक मशीनों के जरिये फेशियल और बाडी मसाज की सुविधा उपलब्ध है। उन्होने कहा कि शहर की यह दूसरी ब्रांच है। इससे पहले वर्मा चैराहे पर एक ब्रांच संचालित की गयी थी। लोगों की मांग पर चैक बाजार में दूसरी ब्रांच खोली गयी है। इस अवसर पर गोविन्द दीक्षित, पंकज दीक्षित, संतोष गुप्ता, फैसल, आलम, मंजू, मुकीम, आंचल, हिना, ज्योति, नीतू, सीमा सहित तमाम लोग मौजूद रहे। 

No comments

पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद के समर्थन से नाराज सैकड़ों लोगों ने सपा से दिया त्याग पत्र

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि ।पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद का समर्थन लेना सपा प्रत्याशी के लिए मंहगा साबित होने जा रहा है। पूर्व मंत्री द्वारा स...