Recent comments

Breaking News

युवा जिला व्यापार मण्डल ने मरीजों को बांटे फल

फतेहपुर, शमशाद खान । युवा जिला व्यापार मण्डल के अध्यक्ष की माता जी की पुण्यतिथि के अवसर पर फल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। व्यापारी नेताओं ने सदर अस्पताल पहुंचकर वार्डों में भर्ती मरीजों को फल वितरित कर उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। 
युवा जिला व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार तिवारी की माता जी की पुण्य तिथि के अवसर पर सदर अस्पताल के वार्डों में भर्ती मरीजों के बीच फल, बिस्कुट वितरण किया गया। मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 प्रभाकर पाण्डेय ने इस कार्य को पुनीत बताते हुए मरीजो का हालचाल पूछा। मरीजों के समुचित इलाज के लिए स्टाफ को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। व्यापार मण्डल के संस्थापक अध्यक्ष किशन मेहरोत्रा ने कहा कि पुण्य तिथि या पुनीत अवसर मरीजो की सेवा करके साथ बिताना हृदय को प्रसन्नचित करता है। कोई भी सेवा छोटी बड़ी नही होती। सेवा केवल सेवा होती है। जो सभी को करनी चाहिए। युवा जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार तिवारी ने अपनी माँ की स्मृति को याद करते कहा कि वह शीघ्र ही अपनी माँ की स्मृति में जिला अस्पताल को एक व्हीलचेयर समर्पित करेगें। जिसका लाभ लाचार मरीजो को मिल सकेगा। फल वितरण के अवसर पर डाक्टर विनय अरोड़ा, मनोज साहू, सन्दीप श्रीवास्तव, सेराज अहमद खान, सरदार गुरुमीत सिंह, अशरफ अली, मनोज पासवान, धीरेन्द्र प्रताप सिंह सहित अनेक पदाधिकारीगण उपस्थित रहे। सभी ने मरीजो की सेवा करके उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

No comments

पद चिन्हों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी

पड़ाव चन्दौली, मोतीलाल गुप्ता ।  क्षेत्र के व्यासपुर मे स्थित शेखर बंधु शिक्षण संस्थान के प्रांगण मे  राजनितिक पार्टी अपना दल के संस्थापक डां...