Recent comments

Breaking News

माँ फाउंडेशन ने चेयरमैन प्रतिनिधि से फॉगिंग कराने की उठायी मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । मच्छरों के आतंक से परेशान शहरवासियों की समस्याओं से माँ फॉउंडेशन के अध्यक्ष रूपम मिश्रा की अगुवाई में संगठन के कार्यकर्ताओं ने चेयरमैन प्रतिंनिधि हाजी से मिलकर नगर पालिका द्वारा फगिग मशीन से छिड़काव कराये जाने की मांग किया। 
मंगलवार को माँ फाउंडेशन के तत्वाधान अध्यक्ष रूपम मिश्रा की अगुवई में संगठन के सदस्यों ने नगर पालिका चेयरमैन प्रतिंनिधि हाजी राजा से मिलकर मच्छरों की समस्याओं से अवगत कराते हुए बताया कि शहर में बेतहाशा मच्छरों की संख्या बढ़ने से आम जनमानस बेहाल है। रात्रि के समय लोगो को सोने तक में भीषण समस्याओ का सामना करना पड़ रहा है। मच्छरों के काटने से छोटे छोटे बच्चे बीमार हो रहे है। मच्छरों के प्रकोप के कारण मलेरिया जैसी बीमारी का महामारी के रूप फैलने का अंदेशा है। जिसके बचाव के लिये फॉगिंग मशीन द्वारा सभी मोहल्लों में छिड़काव किये जाने की मांग किया। इसी क्रम में माँ फॉउंडेशन द्वारा मलेरिया एवं फाईलेरिया विभाग के कर्मचारियों से मिलकर नालियों में दवाइयों के छिड़काव किये जाने की मांग किया। माँ फाउंडेशन के सदस्यों की समस्याएं सुनकर चेयरमैन प्रतिंनिधि हाजी रजा ने नगर पालिका द्वारा सभी वार्डो में छोटी मशीनों को सभासदों के नेतृत्व में छिड़काव किये जाने व मुख्य मार्गो के लिये बड़ी फॉगिंग मशीन से छिड़काव कराये जाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर धीरज, अमरजीत सौरभ आदि मौजूद रहे।

No comments

पद चिन्हों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी

पड़ाव चन्दौली, मोतीलाल गुप्ता ।  क्षेत्र के व्यासपुर मे स्थित शेखर बंधु शिक्षण संस्थान के प्रांगण मे  राजनितिक पार्टी अपना दल के संस्थापक डां...