Recent comments

Breaking News

सर्व मतदाता जागरूकता महाअभियान शिविर

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - मतदाता जागरूकता के लिए विकलांग सकलांग जन कल्याण समिति द्वारा मतदान करने को लेकर रेड बर्ड नालंदा विधलय नानकारी कल्याणपुर में शिविर लगाया गया जहां पर भारी संख्या में क्षेत्रीय नागरिको ने भागीदारी की।
         इस दौरान समिति के अध्यक्ष गया प्रसाद शर्मा ने दिव्यांगों को राष्ट्रहित में जन मानस को यह बताया कि कोई मतदाता का नाम सूची में नही है तो वह मतदान के लिए हमसे संपर्क करें, जिसे भारती निर्वाचन नियमावली 49ए धारा के अंतर्गत आधार संख्या के साथ मतदान कराया जायेगा कोई भी मतदान से वंचित न रहे यही संस्था का उददेश्य तथा आदित्य स्किल अकैडमी के संस्थान द्वारा जनता को सरकारी येाजनाओं के तहत शुल्क नर्सिंग कोर्स और फ्री स्वास्थ्य प्रशिक्षण भी करायागया। क्षेत्र की पूरी जनता को इस सेंदश से काफी हर्षोल्लास रहा। कार्यक्रम में गया प्रसाद शर्मा अमन यादव, पवन श्रीवास्तव, गुडउू तिवारी, भगवानदीन, सूरज बली, प्रभु शंकर शर्मा, अंकित चैधरी, श्रवण कुमार, लक्ष्मी नारायण शर्मा सूरज वर्मा आदि मौजूद रहे। 

No comments

पद चिन्हों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी

पड़ाव चन्दौली, मोतीलाल गुप्ता ।  क्षेत्र के व्यासपुर मे स्थित शेखर बंधु शिक्षण संस्थान के प्रांगण मे  राजनितिक पार्टी अपना दल के संस्थापक डां...