Recent comments

Breaking News

लोकसभा चुनाव फतह करने की कांग्रेसियों ने बनाई रणनीति

फतेहपुर, शमशाद खान । जिला कांग्रेस कमेटी की एक बैठक सोमवार को आहूत की गयी। जिसमें लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी राकेश सचान की जीत सुनिश्चित कराये जाने की रणनीति बनायी गयी। कांगे्रसियों ने निर्णय लिया कि दस अप्रैल से प्रत्येक विधानसभा में प्रतिदिन पच्चीस-पच्चीस नुक्कड़ सभाएं करने का निर्णय लिया गया। जिससे लोगों को कांग्रेस की नीतियां बताकर प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित की जा सके। 
शहर के बुलेट चैराहा के समीप स्थित जिला कांग्रेस कमेटी के कैम्प कार्यालय में अध्यक्ष अखिलेश पाण्डेय की अध्यक्षता में बैठक आहूत की गयी। बैठक में जिला कमेटी के सभी पदाधिकारियों के साथ-साथ प्रत्याशी/पूर्व सांसद राकेश सचान ने शिरकत की। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेसियों ने विचार-मंथन किया और प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराये जाने के लिए रणनीति तैयार की। सहमति पर कांग्रेसियों ने निर्णय लिया कि जिले की जहानाबाद, बिन्दकी, सदर, अयाह-शाह, खागा व हुसैनगंज विधानसभा क्षेत्र में प्रतिदिन 25-25 नुक्कड़ सभाएं आयोजित की जायेगी। इन सभाओं के जरिये कांग्रेस की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाया जायेगा। इसके साथ ही यूपीए सरकार की उपलब्धियां गिनाने का भी प्रयास होगा। जिससे चुनाव में प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित की जा सके। यह नुक्कड़ सभाएं दस अप्रैल से शुरू हो जायेंगी। बैठक को सम्बोधित करते हुए लोकसभा चुनाव प्रभारी दिलीप बाजपेयी ने कहा कि प्रत्याशी राकेश सचान बेहद जुझारू हैं। उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ता एकजुट रहें और गांव-गांव प्रचार-प्रसार कर कांग्रेस की नीतियां बताने का काम करें। उन्होने कहा कि एक-एक सीट पर जीत हासिल करना बेहद जरूरी है। बैठक को पूर्व विधायक अमरनाथ सिंह अनिल सहित कई नेताओं ने सम्बोधित किया। इस मौके पर महेश द्विवेदी, राजकुमार मौर्या एडवोकेट, अमित मिश्रा नीटू, अनवारूल हक, पियूष दीक्षित, प्रेमदत्त तिवारी, निर्मल तिवारी, राजन तिवारी, शिवाकांत तिवारी, जीशान, शादाब अहमद, कल्लू कोरी सहित तमाम कांग्रेसी मौजूद रहे। 

No comments

पद चिन्हों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी

पड़ाव चन्दौली, मोतीलाल गुप्ता ।  क्षेत्र के व्यासपुर मे स्थित शेखर बंधु शिक्षण संस्थान के प्रांगण मे  राजनितिक पार्टी अपना दल के संस्थापक डां...